सामाजिक संघटन इको-प्रो चंद्रपुर के जरूरतमंद नागरिकों को किराने का सामान वितरित कर रहा


 चंद्रपुर , 31 मार्च (का. प्र.) : इको-प्रो चंद्रपुर शहर के सबसे गरीब जरूरतमंद परिवारों को चुन रहा है और उन्हें उनकी जरूरत के किराने का सामान वितरित कर रहा है।

 इनमें विधवाएं, नाबालिगों के साथ अविवाहित महिलाएं, पुराने जोड़े, तलाकशुदा परिवार, और ऐसे परिवार शामिल हैं जिन्होंने कोरोना लॉकडाउन के कारण अपनी नौकरी खो दी।  इको-प्रो के सदस्यों ने अपने क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों की सूची बनाई है जो चयनित परिवार को यह किट आवंटित कर रहे हैं।  किराने की वस्तुओं को संगठन के हित द्वारा उठाया गया है।
 जरूरतमंदों को दी जाने वाली किराने की किट में चावल, गेहूं का आटा, तुवर की दाल, तेल, बेसन, चीनी, चाय पत्ती शामिल हैं।
 इनमें आलू, प्याज, मिर्च, हल्दी, नमक, बिस्कुट, बाथ सोप, डिटर्जेंट साबुन शामिल हैं।  संगठन के सदस्य पूरे दिन किट की डिलीवरी और किट तैयार करने में शामिल होते हैं।

 इस कठिन समय के दौरान जागृत नागरिकों को अपने घरों में जरूरतमंदों को आवश्यक सहायता प्रदान करनी चाहिए।  या यदि आप इको-प्रो के साथ मदद करना चाहते हैं, तो आप इस किराना सामान को इको-प्रो के कार्यालय में लाकर दे सकते हैं।
 बंडू धोत्रे ने यह भी अपील की कि नागरिक घर पर रहें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में प्रशासन का सहयोग करें, नियमित रूप से हाथ धोएं, सामाजिक दूरी बनाए रखें और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर न जाएँ।