महाराष्ट्र के गृहनिर्माण मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता जितेंद्र आव्हाड की तबीयत बिगड़ी, तेज बुखार के कारण अस्पताल में हुए भर्ती


लोकतंत्र की आवाज़,चंद्रपुर न्यूज़ नेटवर्क टीम

मुंबई, 22 अप्रैल (प्रतिनिधि) : सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को महाराष्ट्र के गृहनिर्माण मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता  जितेंद्र आव्हाड  को तेज बुखार आया, जिसके बाद उन्हें ठाणे ज्यूपिटर अस्पताल में भर्ती कराया गया । बुधवार सुबह उन्हें फोर्टिस अस्पताल रेफर किया गया है।
      महाराष्ट्र सरकार में गृह निर्माण और आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड अचानक तबीयत खराब होने के बाद फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं । प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बीते दिनों कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद जितेंद्र आव्हाड ने अपना टेस्ट कराया था। हालांकि, इसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इसके बाद भी उन्होंने सतर्कता बरतते हुए खुद को घर में क्वॉरंटाइन कर लिया था। पिछले एक सप्ताह से वे घर में थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को उन्हें तेज बुखार आया, जिसके बाद उन्हें ठाणे ज्यूपिटर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार सुबह उन्हें फोर्टिस अस्पताल रेफर किया गया है।
दरअसल मंत्री जितेंद्र आव्हाड  हाल ही में एक पुलिस अधिकारी से भी मिले थे, जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। इसके बाद जितेन्द्र आव्हाड ने एहतियाती तौर पर अगले 14 दिनों के लिए खुद को क्वारंटाइन करने का फैसला लिया था। लेकिन, अब उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद दोबारा से कोरोना टेस्ट किया जाएगा। बता दें कि जितेन्द्र अव्हाड ठाणे जिले के कलवा-मुंब्रा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं, जहां पिछले कुछ सप्ताह में कई लोग संक्रमित पाए गए हैं।
         मुंब्रा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सहित कुछ कर्मचारियों को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जितेंद्र आव्हाड के बंगले पर काम करने वाले कुछ सुरक्षा रक्षक, सफाई कर्मचारी और राकां के नेताओं का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था और सभी इस बीमारी से ग्रसित पाए गए थे और सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है।