तेलंगाना के सिकंदराबाद से रेलवे पटरी के रास्ते उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जा रहे 24 लोगो को जांच कर चंद्रपुर में होम स्टे किया

लोकतंत्र की आवाज़,चंद्रपुर न्यूज़ नेटवर्क टीम

चंद्रपुर,22 अप्रैल (प्रतिनिधि): पूरे विश्व मे कोरोना महामारी ने घेर लिया है, ऐसे में 25 मार्च से संपूर्ण देश मे लॉक डाउन है। जहाँ केन्द्र सरकार, राज्य सरकार, स्थानिक प्रशासन और सामाजिक संघटना द्वारा रहने और दोनों समय चाय, नास्ता ,एवं भोजन व्यवस्था की जा रही है ऐसे में पूरे देश मे परराज्य के मजदूर अपने घर जाने के लिए कैसे कैसे तर्क से अपने घर पर जाया जा सकता इसका एक ओर घटना कल रात में चंद्रपुर महानगरपालिका के अंतर्गत सामने आए है ।

   तेलंगाना के सिकंदराबाद से परराज्य 24 मजदूर अपने स्थानिक  गांव उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद घर जाने के लिए रेल्वे लाइन से निकले।
कल रात में महानगरपालिका द्वारा 24 मजदूर तेलंगाना के सिकंदराबाद से  उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद (1400 कि लो ) जाने के लिये रेलवे पटरी के रास्ते वे कल बाबुपेठ  चंद्रपुर में पोहुचे ओर उन 24 मजदूरों को  चंद्रपुर के पुलिस ने उनको चंद्रपुर महानगरपालिका के स्वास्थ्य विभाग ने भिवापुर वार्ड के शहीद भगत सिंह प्राथमिक विद्यालय में होम स्टे दिया गया । इन मजदूरों को रात 8 बजे स्कूल में लाया गए। ये सभी लोग उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के लिए निकले थे ओर रेलवे पटरी के रास्ते से इलाहाबाद जाने वाले थे। ये सभी मजदूर तेलंगाना के सिकंदराबाद में कार्य कर रहे थे लेकिन लॉकडाउन से कार्य नही है और कितने दिन ऐसा ही रहना पड़ेंगा ये सोचकर वे सिकंदराबाद से रेलवे पटरी के रास्ते इलाहाबाद के लिए निकल पड़े थे लेकिन कल रात में उन्हें चंद्रपुर महानगरपालिका आरोग्य विभाग की ओर उनकी कि जांच कर उन्हें स्कूल में होम स्टे दे दिया है ।