चंद्रपुर में जटपुरा गेट पर नागरिकों ने लॉकडाउन की धज्जियाँ उड़ाई


चंद्रपुर, 27 अप्रैल (का. प्र.): पूरे देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन है। कहीं जरूरी सामान की खरीदारी के नाम पर लोग कानून तोड़ रहे हैं ,तो कहीं किसी और बहाने से घर से बाहर निकल रहे है । बाजार में ऐसे दौड़ पड़े मानों सामान खत्म होने वाला है। ऐसी एक घटना आज चंद्रपुर शहर के ऐतिहासिक जटपुरा गेट पर हुई। जिसमे  टू व्हीलर और उससे भी ज्यादा फोर व्हीलर गाड़ियों की लंबी कतार लगी थी। 

चंद्रपुर शहर में तालाबंदी पूरी तरह से बाधित हो गई जब नागरिक ने जटपुरा गेट क्षेत्र में यातायात बाधित कर भीड़ में सड़कों पर उतर गए। सुबह 7 से 2 बजे तक, नागरिक आवश्यक वस्तुओं खरीदने के लिए शहर में पहुंचे।भीड़ को देखते हुए, पुलिस घटनास्थल पर पहुच गए।पास धारकों सहित नागरिकों में बिना पास के नागरिकों की संख्या बड़ी थी, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक के पहुंचने पर भीड़ कुछ नियंत्रण में आईं , पुलिस ने कुछ वाहनों पर कारवाई की और वाहनों को जप्त कर लिया गया।

 एक साथ इतनी गर्दी शहर की ओर आज कैसे औऱ क्यों जा रही थी ? लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए ,ऐसी मांग वो नागरिक कर रहे जो लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कर रही है।