तुकुम परिसर, हनुमान नगर, इंदिरानगर, भिवापुर वार्ड, महाकाली कालरी, महाकाली मंदिर परिसर, आज निरीक्षण के लिये सील, अफवाह पर विश्वास न करने की जिलाधिकारी की अपील ,चंद्रपुर शहर के कुछ हिस्सों में रोज स्वास्थ्य निरीक्षण किया जाएगा


लोकतंत्र की आवाज़,चंद्रपुर न्यूज़ नेटवर्क
चंद्रपुर, 25 अप्रैल (का. प्र.) :  आज से चंद्रपुर शहर के कुछ हिस्सों को सील किया जा रहा है, अफवाहें फैल रही हैं और घबराने की कोई वजह नहीं है। चंद्रपुर में अब तक कोई भी कोरोना मरीज नहीं मिला है । सरकार द्वारा एहतियात के तौर पर ये उपाय किए जा रहे हैं।  चंद्रपुर शहर के प्रत्येक क्षेत्र में सील किया जा रहा है और सभी परिवार की प्रशासन के स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के माध्यम से घर-घर पूछताछ की जा रही है । दैनिक आधार पर जिला प्रशासन को एक रिपोर्ट सौंपी जाएगी। चंद्रपुर में भिवापुर वार्ड, महाकाली मंदिर परिसर, हनुमान नगर, तुकुम परीसर, इंदिरानगर, महाकाली कॉलरी क्षेत्रों को आज सील कर दिया गया है । उन स्थानों पर  पुलिस तैनात किया गए है।  

यह एक प्रकार की पुलिस मैक ड्रिल है और घबराने की कोई बात नहीं है। यह प्रशासन के स्वास्थ्य विभाग के जांच का एक हिस्सा है। नागरिकों को किसी भी अफवाहों पर विश्वास नही करने और प्रशासन को सहयोग अपील की है । यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है, इसने लोगों में विभिन्न अफवाहों की लहर पैदा कर दी है और डरने का कोई कारण नहीं है। चंद्रपुर में कोरोना का एक भी मरीज नहीं है और चंद्रपुर जिला कोरोना मुक्त रखने के लिए सावधानी बरती जा रही है।  जिला प्रशासन नागरिकों को अपने घरों में आने वाले प्रगणकों के साथ सहयोग करने की अपील कर रहा है। यह  प्रशासन ने जानकारी दी है कि जांच कल 26 तारीख को एकोरी वार्ड, रहमतनगर क्षेत्र में होगी।