चंद्रपुर जिले में आज 24 मई सुबह में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या 19


लोकतंत्र की आवाज़,चंद्रपूर
चंद्रपूर, 24 मई (जिमाका):  चंद्रपुर जिले में कोरोना पॉजिटिव रोगियों की कुल संख्या अब 19 हो गई है।  23 मई की देर रात को 4 और मरीजो की  रिपोर्टें कोरोना पॉजिटिव आईं। परिणामस्वरूप, 23 मई की रात को 15 तक पहुंचने वाले सकारात्मक रोगियों की संख्या आधी रात के बाद बढ़कर 19 हो गई।
         जिला सर्जन डॉ निवृति राठौर के अनुसार, 23 मई की देर रात नागपुर से प्राप्त एक रिपोर्ट में 4 पॉजिटिव मरीज मिले।

    इनमें से 2 मरीज मेडिकल कॉलेज अस्पतालों में हैं।  इसलिए 2 मरीज संस्थागत अलगाव (इंस्टीटूअशनल )कक्ष में हैं।

 1) इसमें मुंबई से आये मौजा वरवट के एक 25 वर्षीय युवा शामिल हैं।  युवक 6 अन्य लोगों के साथ 17 मई को मुंबई से चंद्रपुर आया था।  युवाओं को संस्थागत अलगाव कक्ष में रखा गया था।  स्वैब का नमूना 22 मई को लिया गया था।

 2) घुगुस की 25 वर्षीय महिला 14 मई को पुणे से आई थी।  वह घर संगरोध (होम कोराइन्टिन) थी।  उन्हें लक्षणों के कारण 22 मई को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  22 तारीख को महिला के स्वैब के नमूने लिए गए।

 3) मूल तालुका के चिरोली का 27 वर्षीय एक व्यक्ति, जो नासिक के मालेगाँव के रोगियों के संपर्क में आया था, को संस्थागत अलगाव कक्ष में रखा गया था।  युवक का स्वैब का नमूना 22 मई को लिया गया था।

 4) पुणे का 28 वर्षीय युवक दुर्गापुर का युवा होम क्वारंटाइन था।  21 वर्षीय को लक्षणों के साथ एक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  युवक के स्वाब के नमूने 22 मई को लिए गए थे।

      चारों युवकों के स्वाब के नमूने पॉजिटिव आए हैं।  वर्तमान में 19 में से 18 मरीज चंद्रपुर में हैं।  पहला मरीज कोरोना फ्री है।

       चंद्रपुर में, 19 रोगियों ने अब तक 4 मई (एक रोगी), 13 मई (एक रोगी), 20 मई (कुल 10 रोगी) और 23 मई (कुल 7 रोगी) में सकारात्मक परीक्षण किया है।