महाराष्ट्र के भाजपा विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव #Maharashtra #BJP #MLA #Covid-19

महाराष्ट्र के भाजपा विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

पुणे, 07 जुलाई (प्रतिनिधि) : पुणे जिले के दौंड तालुका के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राहुल कुल को कोरोना का कोई  भी लक्षण नहीं है।  हालांकि, उनके परिवार के सदस्यों ने मंगलवार 7 जुलाई को बताया कि उनकी कोरोना कि रिपोर्ट सकारात्मक (कोरोना पॉजिटिव) आई है। विधायक राहुल कुल पुणे में उनके अपने  घर में होम कोरंटिन हो गये है।

 विधायक राहुल कुल आषाढ़ी एकादशी के दिन यानी 1 जुलाई को अपने विधानसभा क्षेत्र दौड गए थे। उस समय, एक वरिष्ठ पदाधिकारी को खांसी आ रही थी। इस बीच शुक्रवार 3 जुलाई को विधायक  राहुल कुल दिल्ली गये थे । शनिवार को, कुल को समझ मे आया कि वरिष्ठ पदाधिकारी को कोरोना संक्रमण हो गये है। इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही विधायक राहुल कुल को झटका लगा।  कोई लक्षण नहीं दिखाने के बावजूद, एहतियात के तौर पर कुल 4, 5 और 6 जुलाई के बीच विधायक  राहुल कुल ने पुणे में खुद को होम कोरंटिन कर लिया है । रविवार 5 जुलाई को अपने स्वयं की विधायक राहुल कुल ने कोरोना का परीक्षण किया। विधायक राहुल  कुल को कोरोना का कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे है।  हालांकि, उनकी कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक (कोरोना पॉजिटिव)आई है।  इसलिए उन्होंने अपने घर में सभी 8 लोगों का सोमवार को कोरोना परीक्षण किया, जिसमें उनका स्वयं सहायता समूह, चालक भी शामिल थे।

 विधायक राहुल कुल को छोड़कर सभी रिपोर्ट नकारात्मक (नेगेटिव) आई हैं।  वर्तमान में, विधायक राहुल कुल का परिवार अपने गाँव राहु में रहता है। विधायक राहुल कुल पुणे में होम कोरंटिन  है और घर पर सभी उपचार से गुजर रहे  है।  विधायक राहुल कुल ने अपने सभी निजी सहायकों और ड्राइवरों को घर भेज दिया है।  इस बीच, अगले 8 दिनों तक राहु गांव में एक सार्वजनिक जनता कर्फ्यू पाला जाएगा।