केरोसिन मिश्रित डीजल बिक्री की संदेह करने पर जान से मारने का प्रयास - श्रीराम सेना का आरोप

केरोसिन मिश्रित डीजल बिक्री की संदेह करने पर 
जान से मारने का प्रयास - श्रीराम सेना का आरोप

 चंद्रपुर , 25 जुलाई (का प्र) : केरोसिन-मिश्रित डीजल की बिक्री पर संदेह करते हुए, श्रीराम सेना के कार्यकारी अध्यक्ष अनूप यादव ने पेट्रोल पंप संचालकों पर डिजिटल मीडिया एसोसिएशन में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हें जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया।
 प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए
 22/07/2020 को सुबह 11 बजे, अनूप यादव डीजल भरने  इंडिका कार लेकर पार्श्वनाथ पेट्रोल पंप गया था, चंद्रपुर के बाईपास रोड पर पीयूष जैन के स्वामित्व में, डीजल भरने के लिए पार्श्वनाथ पेट्रोल पंप पर गया और जब वह ट्रक के लिए एक कैन में डीजल ले गया, तो यह नीला हो गया  जाहिर तौर पर, अनूप यादव को संदेह था कि डीजल में केरोसिन है, इसलिए उन्होंने पेट्रोल पंप के मालिक पीयूष जैन के पास शिकायत दर्ज कराई।  पीयूष जैन, उनके भाई वृषभ जैन और उनका भतीजा अनूप यादव और उनके भाई दिलीप यादव को रॉड से मारकर उनकी हत्या करने के इरादे से उनक पर हमला किया गया।  घटना में अनूप यादव और दिलीप यादव गंभीर रूप से घायल हो गए।  अनूप यादव और दिलीप यादव ने रामनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।  रामनगर पुलिस ने पीयूष जैन और उनके भाई के खिलाफ भा. द. वी. 324, 504, 506, और 34 मामला दर्ज किया हैं।

 हालांकि, दायर किए गए आरोप हल्के स्वभाव के हैं और आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया  जाना चाहिए ऐसी मांग
 डिजिटल मीडिया एसोसिएशन में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में श्रीराम सेना के कार्यकारी अध्यक्ष अनूप यादव ने की है।
 केरोसिन-मिश्रित डीजल की संदिग्ध बिक्री, पेट्रोल पंप संचालकों पर हत्या का प्रयास का आरोप
 पीयूष जैन अपने पार्श्वनाथ पेट्रोल पंप से केरोसिन मिश्रित डीजल बेच रहे हैं।  संबंधित सरकारी अधिकारियों से शिकायत करने के बाद, वह कहता है कि वह सभी सरकारी कर्मचारी को अपनी जेब में रख रहा है। "और वह कहता है कि" कोई भी विभाग मेरा कुछ नहीं कर सकता।
 प्रेस कॉन्फ्रेंस में, यह अपील की गई कि पीयूष जैन के स्वामित्व वाले पार्श्वनाथ पेट्रोल पंप से वाहन के डीजल या पेट्रोल होने पर वाहन का ठीक से ध्यान रखा जाए। सरकारी एजेंसी को पीयूष जैन के स्वामित्व वाले पार्श्वनाथ पेट्रोल पंप का ठीक से परीक्षण करना चाहिए और इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए ऐसी मांग प्रभोद तिवारी, अनूप यादव, दिलीप यादव, सोनकर आदि ने संवाददाता परिषद में की है।