बल्लारपुर में सूरज बहुरिया को सूरज के उजाले में गोलियां दागी #BallarpurMurder #Ballarpur

बल्लारपुर में सूरज बहुरिया को सूरज के उजाले में गोलियां दागी

बल्लारपुर 08 अगस्त (प्रतिनिधि) : बल्लारपुर  महाराष्ट्र राज्य का जाना माना एक औद्योगिक शहर के रूप में जाना जाता है, कई लोग इस शहर में रोजगार की तलाश में आते हैं। जैसा कि बल्लारपुर राज्य की सीमा पर है, कई अवैध व्यवसाय सुचारू रूप से चल रहे हैं, इसलिए इस बल्लारपुर शहर में अपराध दर कुछ हद तक बढ़ गई है। इस कोरोना महामारी में कई लोगो के व्यासाय बंद है।इसमे इस शहर में अवैध शराब का कारोबार जगह जगह पर व्याप्त है, जहां लोगों को एक जिले से दूसरे जिले में जाने की अनुमति नहीं है पर अवैध दारू जिले में बरोबर आ रही है ।
 आज दोपहर 2:00 से  3:00 बजे के आस पास बल्लारपुर के पुराने बस स्टैंड के पास दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना घटी है । विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, गोलीबारी में कुल गोलियां चलाई गईं, जिनमें से 3 गोलियां सूरज बहुरिया पर दागी गई है । प्राप्त जानकारी के अनुसार, सूरज बहुरिया बल्लारपुर रहवासी अपने चार पहिया मारुति स्विफ्ट एमएच 34 एएम 1958 में बामनी से बल्लारपुर आ रहे थे जब दोपहर 2:30 से 3:00 बजे के बीच वन विभाग के गेट के सामने गोलीबारी की घटना हुई। पता चला है कि गोलीबारी में सूरज बहुरिया को 3 गोलियां लगीं। उन्हें तुरंत इलाज के लिए बल्लारपुर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया और आगे के इलाज के लिए चंद्रपुर रेफर कर दिया गया।
एक भरोसेमंद सूत्र के मुताबिक, बल्लारपुर के युवा कांग्रेस के सदस्य सूरज बहुरिया की आज पुराने बस स्टैंड में दोपहर करीब 2:30 से 3:00 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई है। चंद्रपुर हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। कल उनका जन्मदिन है पूरे बल्लारपुर शहर को उनके होल्डिंग्स और पोस्टर से सजाया गया है और पहिले ही दिन ये घटना हो गई है। चंद्रपूर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ महेश्वर रेड्डी , उप-विभागीय पुलिस अधिकारी राजुरा स्वप्निल जाधव के मार्गदर्शन में बल्लारपुर पुलिस निरीक्षक शिवलाल भगत द्वारा आगे की जांच की जा रही है।