BJP में शोक की लहर : नहीं रहे ये दिग्गज नेता , कोरोना से पाए गए थे संक्रमित #BJPKhasdar #BJP

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद अशोक गास्ती का कोरोना वायरस के संक्रमण से निधन हो गया है। हाल के दिनों में कोरोना वायरस से संक्रिमत होकर जान गंवाने वाले वे तीसरे सांसद हैं। उनके निधन से एक दिन पहले आंध्र प्रदेश के एक लोकसभा का सांसद का निधन हुआ था और उससे कोई दो हफ्ते पहले तमिलनाडु की कन्याकुमारी सीट के कांग्रेस सांसद एच वसंत कुमार का कोरोना वायरस के संक्रमण से निधन हो गया था।

 बीजेपी नेता अशोक गास्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। राज्यसभा सांसद और कर्नाटक बीजेपी के नेता अशोक गास्ती का गुरुवार को बेंगलुरु में निधन हो गया। बता दें कि अभी हाल ही में उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया था। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें 2 सितंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें कि भाजपा नेता अशोक गास्ती ने इस साल 22 जुलाई को राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ ली थी।

अशोक गास्ती ने 18 साल की उम्र में ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था। गास्ती कर्नाटक बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी रह चुके थे। यहीं नहीं कर्नाटक के रायचूर में बीजेपी को संगठिन और मजबूत बनाने का श्रेय गास्ती को ही जाता है। अशोक गास्ती पेशे से वकील रह चुके हैं। उनका गृह जिला रायचूर ही है। अशोक गास्ती के इस तरह चले जाने से पार्टी में शोक की लहर है।