अजयपुर में कार - ट्रैक्टर दुर्घटना में 4 की मौत, 1 घायल ,चंद्रपुर-मूल मार्ग पर, जन्मदिन पार्टी से वापसी में हुवा हादसा #CarTractorAccident #ChandrapurMulRoad

कार - ट्रैक्टर दुर्घटना में 4 की मौत, 1 घायल

चंद्रपुर-मूल मार्ग पर अजयपुर में 

जन्मदिन पार्टी से वापसी में हुवा हादसा

चंद्रपुर: मुल-चंद्रपुर राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।  हादसा चंद्रपुर-मूल मार्ग पर अजयपुर में रात (15 दिसंबर ) करीब 10:30 बजे हुआ।  मृतकों में 2 लड़के और 2 लड़कियां शामिल हैं, जिनमें से सभी मूल शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी घरों से हैं।
मृतकों की पहचान दर्शना उधवानी (25), प्रगति निमगड़े (24), मोहम्मद अमन (23) और स्मित पटेल (25) के रूप में हुई है। दुर्घटना में योग गोगरी (23) घायल हो गए।  पांचों योग गोगरी का जन्मदिन मनाने के लिए चंद्रपुर मार्ग स्थित एक होटल में आए थे।  देर रात को रास्ते में एक ट्रैक्टर अचानक मुख्य सड़क पर खेतों से होकर आ गया।  इस बार ट्रैक्टर-कार की चपेट में आने से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 
 चंद्रपुर-मूल  मुख्य सड़क को राष्ट्रीय राजमार्ग में बदला जा रहा है, इसलिए बड़ी संख्या में काम चल रहा है।  वर्तमान में सड़क बाधित है, जिसके कारण दुर्घटनाओं में वृद्धि हुई है। मूल शहर के बड़े व्यापार घरो के  4 युवकों की अचानक मौत के कारण मूल शहर में शोक फैल गया है।