महाराष्ट्र में बाहर से आने वालों की वजह से बढ़ा कोरोना : मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे #MaharashtraCorona #RajThakre

महाराष्ट्र में बाहर से आने वालों की वजह से बढ़ा कोरोना : मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद जारी नई गाइडलाइंस के बाद मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से चर्चा की है. राज ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी मांगों के बारे में भी बताया. राज ठाकरे ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए महाराष्ट्र में बाहरियों के प्रवेश पर नियंत्रण, व्यापारियों के बिजली बिल माफ करने और कॉन्ट्रेक्ट लेबर को काम देने जैसी मांगें रखी हैं.
राज ठाकरे ने कहा - महाराष्ट्र में कोरोना टेस्ट के आकड़ो में पारदर्शकता है. लेकिन बाहर के राज्यों में टेस्ट के आंकड़े साफ नही. इसीलिए महाराष्ट्र के बाहर से आनेवाले लोगों पर नियंत्रण जरूरी है.

राज ठाकरे ने उद्धव सरकार के सामने ये मांगें रखीं
-लॉकडाउन में व्यापरियों के बिजली बिल माफ किए जाएं. 

-केंद्र से बात करके उनका GST भी माफ हो.

-कांट्रेक्ट लेबर्स को राज्य सरकार काम दे. उन्हें काम से निकाला गया था. लेकिन हमने इसके खिलाफ आंदोलन किया था.

-जिम, सलून, ब्यूटी पार्लर और मनोरंजन सुविधाएं भी कुछ दिनों तक शुरू रखने की इजाजत दी जाए.

-किसानों को तय MSP दिया जाए.

महाराष्ट्र में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. 5 अप्रैल को महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 47,288 नए केस आए. एक दिन पहले राज्य में करीब 57,074 कोरोना केस पाए गए थे. वहीं राज्य में 155 लोगों की मौत कोरोना की वजह से हुई है. महाराष्ट्र में कुल कोरोना वायरस केसों की संख्या अब 30,57,885 हो गई है. वहीं राज्य में एक्टिव केस 4,51,375 हैं. बता दें कि कोरोना वायरस की तूफानी रफ्तार को देखते हुए राज्य सरकार ने नए नियम जारी किए हैं और सख्ती बढ़ाई है.