माहेश्वरी समाज द्वारा भव्य रक्तदान शिविर का सफल आयोजन, रक्तदान शिविर में महिलाओं ने उत्साहपूर्वक रक्तदान किया #ChandrapurMaheshwariSamaj #BloodDonation

माहेश्वरी समाज द्वारा भव्य रक्तदान शिविर का सफल आयोजन 

रक्तदान शिविर में महिलाओं ने उत्साहपूर्वक रक्तदान किया

चंद्रपुर,13 जुन: आज 13 जून को सुबह 10 बजे से महेश भवन, तुकूम, चंद्रपुर में माहेश्वरी समाज द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. चंद्रपुर जिले के सभी सरकारी अस्पतालों में एवं निजी अस्पतालों में चंद्रपुर जिले के सभी तहसीलों से मरीजों को दाखिल किया जाता है. उन मरीजों को रक्त की अत्यंत आवश्यकता रहती है एवं इसी रक्त की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस कोरोना महामारी के समय माहेश्वरी समाज द्वारा चंद्रपूर शहर के नागरिकों के लिए विविध सेवा कार्य किये गए. इस रक्तदान शिविर में 37 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया. 

चंद्रपूर के माहेश्वरो समाज के सदस्यों द्वारा एवं चंद्रपुर शहर के नागरिकों द्वारा रक्तदान शिविर को उत्साहपूर्वक समर्थन दिया है. रक्तदान शिविर में महिलाओं ने भी रक्तदान किया है. सभी रक्तदाताओं को चंद्रपूर सरकारी अस्पताल के रक्तदान विभाग द्वारा प्रमाणपत्र दिया गया एवं आयोजकों द्वारा सभी रक्तदाताओं को तुलसी का पौधा दिया गया. इस रक्तदान शिविर के आयोजकों द्वारा यह मनोगत व्यक्त किया गया कि रक्तदान करने से मानव शरीरा को किसी भी प्रकार की हानी नहीं पंहुचती है एवं चंद्रपूर के माहेश्वरी समाज के सदस्योंने तथा नागरिकों ने रक्तदान कर समाज कार्य में सहयोग किया है. 
इस रक्तदान शिवीर में चंद्रपुर जिला माहेश्वरी संगठनचे अध्यक्ष डॉ. सुशिल मुंधडा औऱ सचिव शिवनारायण सारडा, विदर्भ प्रादेशिक माहेश्वरी संगठनचे उपाध्यक्ष व माहेश्वरी सेवा समितिचे अध्यक्ष सीए दामोदर सारडा, माहेश्वरो युवक मंडल चंद्रपुरचे अध्यक्ष मनीष बजाज, प्रकल्प संचालक राजू बजाज आणि धिरज राठी, भरत बजाज, दीपक सोमाणी, नितिन जाजु, पियुष माहेश्वरी, हरिष सोमाणी,अनुप काबरा,दीपक सारडा,श्रीकांत भट्टड, प्रभाकर मंत्री, एड.आशिष मुंधडा, दिनेश कोठारी एवं माहेश्वरी समाज के अन्य सदस्यों ने सहकार्य किया. इस रक्तदान शिविर के सफल आयोजन के लिए आयोजकों की ओर से माहेश्वरो युवक मंडल चंद्रपुर के सचिव पंकज सारडा ने सभी रक्तदाताओं का रक्तदान करने के आभार प्रकट किया एवं चंद्रपूर सरकारी अस्पताल के रक्तदान विभाग अधिकारीयों को धन्यवाद दिया.