इस्कॉन चंद्रपूर द्वारा बांग्लादेश में हिंदुओं की हत्याओं के खिलाफ शांतिपूर्ण किर्तन विरोध प्रदर्शन का आयोजन #ChandrapurIskcon #Iskcon #IskconTemple

इस्कॉन चंद्रपूर द्वारा बांग्लादेश में हिंदुओं की हत्याओं के खिलाफ शांतिपूर्ण किर्तन विरोध प्रदर्शन का आयोजन

#Loktantrakiawaaz
चंद्रपुर, 23 ऑक्टोबर : बांग्लादेश में हिंदुओं में लिए जो बार - बार हिंसा के शिकार हुऐ है न्याय और सुरक्षा की मांग को लेकर विरोध और प्रार्थना (Prayer) सभा चंद्रपूर में इस्कॉन (Chandrapur Iskcon) कर रहा है । कल रविवार 24 ऑक्टोबर 2021 को शाम 4.00 बजे से शाम 7.00 बजे तक , गणराज ट्रेवल्स के सामने, डॉ. गुंडावार हॉस्पीटल के पास, जटपूरा गेट, चंद्रपूर।

 बांग्लादेश (Bangaladesh) में निर्दोश हिंदुओं पर हाल ही में हुई हिंसा के खिलाफ एक शांतिपूर्ण किर्तन विरोध प्रदर्शन, सरकार के कोविड-19 (Covid-19) नियमों को पूर्णतया ध्यान में रखते हुए अंतराष्ट्रीय कृष्ण भावनामृत संघ द्वारा किया जा रहा है ।  बांग्लादेश में हिंदू अल्पसंख्यकों , इस्कॉन मंदिर (Iskcon Mandir) तथा सदस्यों पर हाल ही में हुए हिंसक हमलों से समस्त हिंदू समाज स्तब्ध और दुखी है । बांग्लादेश सरकार से हमारी विनंती है की वो अल्पसंख्यकों के खिलाफ हिंसा को समाप्त करने और सभी अल्पसंख्यक बांग्लादेशी नागरीकों की सुरक्षा करने के लिए वो ठोस कदम उठाने की दिशा में कार्य करेगी । हमारा उद्देश्य सभी धर्मो और परंपराओं की सुरक्षा को बढावा देना है । 

इस्कॉन द्वारा लंदन, वाशिंगटन, डीसी, न्यूयॉर्क, टोरंटो, पोर्ट लुइस, डरबन, मेलबर्न सहित (London ,Washington, DC, NewYark) दुनिया के कई प्रमुख शहरों मे बडे विरोध प्रदर्शन आयोजित किए जा रहे हैं। 
इस्कॉन चंद्रपूर 
रमेश बिराजदार, भावेश विश्वास, अशोक शर्मा।