बिजली विभाग में इंजीनियर और केमिस्ट की नौकरियां, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन #EngineerAndChemistJob #MaharashtraStatePowerGenerationCompanyLtd #नौकरी

💡बिजली विभाग में इंजीनियर और केमिस्ट की नौकरियां,

🗓️ इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

#Loktantrakiawaaz
मुंबई, MSPGCL Recruitment 2021: महाराष्ट्र राज्य विद्युत उत्पादन कंपनी लिमिटेड (Maharashtra State Power Generation Company Ltd) ने इंजीनियर और केमिस्ट के पदों पर नौकरियां (MSPGCL Recruitment 2021) निकाली हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही है।

आवेदन की अंतिम तिथि में 5 दिनों का समय और शेष है। ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है। वह आधिकारिक वेबसाइट www.mahagenco.in के जरिए 15 अक्टूबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 23 सितंबर 2021 के जारी है।

अभ्यर्थी ध्यान रखें कि इन पदों के लिए उन्हें रजिस्टर्ड डाक के जरिए ही आवेदन करना है। कुल 38 रिक्त पदों पर भर्तियां की जानी है।

➡️ MSPGCL Recruitment 2021: रिक्त पदों की संख्या
इंजीनियर - 11 पद
केमिस्ट - 27 पद

➡️ MSPGCL Recruitment 2021: शैक्षणिक योग्यता
इंजीनियर पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग (Engineering) में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं केमिस्ट (Chemist) पदों के लिए अभ्यर्थी के पास बीएससी केमिस्ट्री (B.Sc. Chemistry) या एमएससी केमिस्ट्री (M.Sc. Chemistry) की डिर्गी होनी चाहिए।

➡️ MSPGCL Recruitment 2021: आयु सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 60 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अभ्यर्थियों के आयु की गणना 23 अक्टूबर 2021 से की जाएगी।

➡️ MSPGCL Recruitment 2021: चयन प्रक्रिया
इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।

➡️ MSPGCL Recruitment 2021: इस पते पर करना होगा आवेदन
अभ्यर्थी अपने आवेदन पत्र सहायक महाप्रबंधक (एचआर-आरसी), महाराष्ट्र स्टेट पावर जनरेशन कंपनी लिमिटेड, एस्ट्रेला बैटरीज एक्सपेंशन कंपाउंड, लेबर कैंप, धारावी रोड, माटुंगा, मुंबई- 400019 के पते पर भेज सकते हैं।

➡️ Sarkari Naukri 2021: 10वीं से लेकर स्नातक पास तक के लिए भर्तियां, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी

➡️ MSPGCL Recruitment 2021: इन तिथियों का रखें ध्यान
आवेदन शुरू होने की तिथि - 23 सितंबर 2021
आवेदन की अंतिम तिथि - 15 अक्टूबर 2021
आधिकारिक वेबसाइट – www.mahagenco.in