चंद्रपूर जिलें के सभी व्यापारी एवं ग्राहकों से निवेदन, ग्राहक को बाजार में सामान खरीदने हेतू दो डोस वॅक्सिन आवश्यक- अपील फेडरेशन ऑफ ट्रेड, कामर्स एण्ड इंडस्ट्रिस,चंद्रपूर Federation of Trade, Commerce and Industries, Chandrapur Requested

चंद्रपूर जिलें के सभी व्यापारी एवं ग्राहकों से निवेदन

ग्राहक को बाजार में सामान खरीदने हेतू दो डोस वॅक्सिन आवश्यक- अपील फेडरेशन ऑफ ट्रेड, कामर्स एण्ड इंडस्ट्रिस,चंद्रपूर 

#Loktantrakiawaaz
चंद्रपुर,10 जनवरी : चंद्रपूर फेडरेशन ऑफ ट्रेड, कामर्स एण्ड इंडस्ट्रिस, चंद्रपूर की ओर से चंद्रपूर chandrapur जिलें के सभी व्यापारी एवं ग्राहकों से निवेदन किया हैं कि, कोरोना covid महामारी की तिसरी लहर को देखते हुए प्रशासन ने कोरोना के संबंध में प्रतिबंधात्मक नई गाईडलाइन का कड़ाई से पालन करने कि अपील कि हैं। इस परिस्थीती में फेडरेशन ऑफ ट्रेड, कामर्स एण्ड इंडस्ट्रिस अगुवाई करते हुए संलग्न व्यापारीक संस्थाओं से अपील कि हैं कि अपने प्रतिष्ठान में आनेवाले ग्राहकों को वैक्सीन vaccine के नियमों की जानकारी दे ग्राहकों से अपील कि हैं की वैक्सीनेशन ले चुके लोग ही बाजार में दाखील हो और जन मानस की सुरक्षा के लिए सहयोग करें। फेडरेशन ऑफ ट्रेड , कामर्स एण्ड इंडस्ट्रिस ने अपने संलग्न सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों से आग्रह किया हैं कि नये प्रशासनिक नियमों एवं सुचनाओं के अनुसार दोनों डोस वॅक्सिन वाले ग्राहकों से ही व्यवहार करें। जिनको दोनों डोस न लगी हो, ऐसे ग्राहकों को सामान न बेचे, तथा अपने प्रतिष्ठान में प्रवेश न दे। इसी के साथ फेडरेशन ने सभी सन्माननीय ग्राहकों से आग्रह किया हैं कि, जो वॅक्सिन की दोनों डोस नहीं लिए हैं, वे जल्द से जल्द वॅक्सिन लेकर असुविधा से बचें, तथा इस गंभीर बीमारी से लड़ने में सहाकार्य करें। उपरोक्त आवाहन फेडरेशन के अध्यक्ष रामकिशार सारडा एवं महासचिव अनिल टहलियानी ने प्रेस विज्ञप्ति में किया हैं।

(The Federation of Trade, Commerce and Industries, Chandrapur Chandrapur Federation of Trade, Commerce and Industries, Chandrapur has requested all the traders and customers of Chandrapur districts to purchase the same two doses of vaccine for the purchase of the same.)