मुंबई लोकल ट्रेन यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, 50 फीसदी तक कम हुए AC टिकट के दाम Great news for Mumbai local train passengers. AC ticket prices reduced by up to 50%

मुंबई लोकल ट्रेन यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, 

50 फीसदी तक कम हुए AC टिकट के दाम

#Loktantrakiawaaz
मुंबई, 29 अप्रैल: मुंबई लोकल ट्रेन से सफर करने वाले लोगों के लिए बड़ी खबर है. अबतक मुंबई के लोगों की यह शिकायत थी कि एसी लोकल ट्रेनों ( Mumbai AC Local Train Details ) में वे इसलिए सफर नहीं कर पाते क्योंकि उसका किराया ज्यादा है. लेकिन अब उनके लिए एक खुशखबरी आई है. दरअसल मुंबईकरों की भारी मांग को देखते हुए एसी लोकल ट्रेन ( Mumbai AC Local Train Ticket Fare ) की टिकटों के दर में भारी कटौती की गई है.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने आज इस बाबत नागपुर में जानकारी देते हुए बताया कि मुंबई एसी लोकल ट्रेन टिकटों के दर ( Mumbai AC Local Train Fare ) में 50 फीसदी की कटौती की गई है. उन्होंने मुंबई एसी लोकल ट्रेन की दरों में कटौती करने के लिए केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री अश्विन वैष्णव और केंद्रीय रेलवे राज्य मंत्री राव साहेब दानवे का आभार जताया है. देवेंद्र फडणवीस ने इस मामले में कहा कि मुंबईकरों द्वारा लगातार मांग की जा रही थी कि एसी लोकल तो शुरू की गई है लेकिन टिकट के दाम काफी महंगे हैं. इस कारण लोग एसी लोकल में सफर नहीं कर पाते थे. आज टिकटों की दर 50 फीसदी तक कम करने का बढ़िया फैसला लिया गया है. मुझे विश्वास है कि धीरे धीरे एसी लोकल ट्रेनों में पैसेंजरों की तादाद बढ़ेगी. मुंबईकर इस सुविधा का भरपूर लाभ उठा पाएंगे.

Great news for Mumbai local train passengers.

AC ticket prices reduced by up to 50%.

खबर और अपडेट के लिए loktantrakiawaaz.co.in पर क्लिक करे.