Big Breaking News: नासिक के पास ट्रेन हादसा: एक्सप्रेस ट्रैन के 10 डिब्बे पटरी उतरे, बचाव कार्य जारी Train accident near Nashik: 10 coaches of express train derailed, rescue work underway

Big Breaking News: नासिक के पास ट्रेन हादसा: एक्सप्रेस ट्रैन के 10 डिब्बे पटरी उतरे, 

बचाव कार्य जारी

#Loktantrakiawaaz
नासिक, 03 अप्रैल: महाराष्ट्र maharashtra में नासिक nashik के पास रविवार को एलटीटी-जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन train के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए। सेंट्रल रेलवे सीपीआरओ cpro के मुताबिक रविवार ( 03 अप्रैल) को लगभग दोपहर 3.10 बजे डाउन लाइन पर लाहवित और देवलाली (नासिक के पास) के बीच 11061 एलटीटी-जयनगर एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे की सूचना के तुरंत बाद एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन और मेडिकल वैन मौके पर पहुंच गई है।
जानकारी के मुताबिक सुबह 11.30 बजे मुंबई से नासिक के लिए रवाना हुई जयनगर एक्सप्रेस नासिक के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 11061 एलटीटी-जयनगर एक्सप्रेस सुबह 11.30 बजे लोकमान्य तिलक टर्मिनस से रवाना हुई थी, ऐसे में दोपहर तीन बजे के बीच जब एक्सप्रेस नासिक के पास देवलाली पहुंची तो डाउन रूट पर अचानक दस डिब्बे पटरी से उतर गए।
बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस ट्रेन के साथ हुए इस हादसे में अभी तक कोई नुकसान की खबर नहीं है। हादसे की खबर मिलते ही एक बचाव वाहन और एक मेडिकल वैन मौके पर पहुंच गई। सूचना के मुताबिक हादसे की वजह से ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। फिलहाल ज्यादा जानकारी का इंतजार है।
Train accident near Nashik: 10 coaches of express train derailed, rescue work underway.