महाराष्ट्र में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बोली जाएगी हनुमान चालीसा : देवेंद्र फडणवीस Hanuman Chalisa Devendra Fadnavis

महाराष्ट्र में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बोली जाएगी हनुमान चालीसा : देवेंद्र फडणवीस

#Loktantrakiawaaz
मुंबई, 25 अप्रैल: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा विवाद को लेकर मचे बवाल के बीच बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यदि हनुमान चालीसा पढ़ना देशद्रोह तो फिर हम सभी पढ़ेंगे और हर दिन इसका जाप करेंगे।

दरअसल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान करने के बाद अमरावती की निर्दलीय खासदार नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को जेल भेज दिया गया है।
राणा दंपति पर मुंबई पुलिस ने राजद्रोह का केस दर्ज किया है। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार विपक्ष को कुचलना और मारना चाहती है। क्या महाराष्ट्र में नहीं तो पाकिस्तान में बोली जाएगी हनुमान चालीसा? यदि नवनीत राणा और रवि राणा पर देशद्रोह का आरोप लगाया जाता है, तो हम सभी हनुमान चालीसा का जाप करेंगे। अगर सरकार में हिम्मत है तो हम पर देशद्रोह का आरोप लगाकर दिखाए।
उन्होंने कहा कि मैं राकांपा कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि मेरे आवास के सामने मेरे साथ हनुमान चालीसा का पाठ करें। हम हमेशा हनुमान चालीसा का पाठ करते रहेंगे। हम देखना चाहते हैं कि क्या यह सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन करती है, नहीं तो हम अपनी रणनीति बनाएंगे।

Hanuman Chalisa Devendra Fadnavis.

खबर और अपडेट के लिए loktantrakiawaaz.co.in पर क्लिक करे.