चंद्रपुर सड़क हादसा: लकड़ियों से भरे ट्रक और पेट्रोल टैंकर में टक्कर के बाद लगी आग, 9 लोगों की जलकर मौत Chandrapur Road Accident: Fire broke out after a collision between a wooden truck and a petrol tanker 9 people burnt to death

चंद्रपुर सड़क हादसा: लकड़ियों से भरे ट्रक और पेट्रोल टैंकर में टक्कर के बाद लगी आग, 

9 लोगों की जलकर मौत

#Loktantrakiawaaz
चंद्रपुर: चंद्रपुर में दो वाहनों की जोरदार भिड़ंत हुई है. भिड़ंत के बाद वाहनों में आग लग गई. वाहनों में बैठे 9 लोगों की जलकर मौत हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार यहां डीजल से भरे टैंकर और लकड़ी ले जा रहे ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गयी. टक्‍कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गयी जिसमें झुलसकर नौ लोगों की जान चली गयी.
➡️ हादसे से वहां भीषण आग लग गयी
हादसे को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना गुरुवार रात करीब साढ़े दस बजे चंद्रपुर-मुल रोड पर हुई. चंद्रपुर के उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुधीर नंदनवार ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि चंद्रपुर शहर के पास अजयपुर के निकट डीजल से भरा एक टैंकर लकड़ी के लट्ठों को ले जा रहे ट्रक से टकरा गया. हादसे से वहां भीषण आग लग गयी, जिसमें नौ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

वन विभाग के सूत्रों ने बताया कि हादसे के करीब एक घंटे बाद दमकल कर्मी अजयपुर पहुंचे और कुछ घंटों बाद आग पर काबू पा लिया गया. नंदनवर ने बताया कि पीड़ितों के शवों को बाद में चंद्रपुर अस्पताल ले जाया गया.

Chandrapur Road Accident: Fire broke out after a collision between a wooden truck and a petrol tanker.
9 people burnt to death.

खबर और अपडेट के लिए loktantrakiawaaz.co.in पर क्लिक करे.