नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर राजस्थान के उदयपुर में युवक की गला रेतकर हत्या, उदयपुर जिला में इंटरनेट सेवा बंद Posted in support of Nupur Sharma, in Udaipur of Rajasthan, the youth's throat sandar killing, Internet service closed in Udaipur district

नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर राजस्थान के उदयपुर में युवक की गला रेतकर हत्या,

उदयपुर जिला में इंटरनेट सेवा बंद

Udaipur : राजस्थान (Rajasthan) में एक जघन्य हत्या का मामला सामने आया है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) की निलंबित नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में पोस्ट करना राजस्थान के एक युवक को भारी पड़ गया.

उसकी गला रेतकर हत्या (Youth Beheaded in Udaipur) कर दी गयी. यह जघन्य घटना उदयपुर में हुई है. युवक की हत्या के बाद से उदयपुर में तनाव का माहौल है. विरोध-प्रदर्शन शुरू हो गये हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी वर्गों से शांति बनाये रखने की अपील की है. उदयपुर जिला में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है.

➡️ अशोक गहलोत ने हत्या की भर्त्सना की
अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा, 'उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी. पुलिस अपराध की पूरी तह तक जायेगी. मैं सभी पक्षों से शांति बनाये रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जायेगी.'

➡️ वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास न करें: गहलोत
मुख्यमंत्री गहलोत ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास न करें. वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा.'

➡️ उदयपुर में दो लोगों ने युवक का गला काट डाला
बताया जा रहा है कि उदयपुर के मालदास स्ट्रीट एरिया में मंगलवार को दो लोगों ने युवक का गला काट डाला. कुछ दिन पहले उस युवक ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. युवक की हत्या करने के बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया गया है. दोनों शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी दी है.

➡️ एसपी ने कहा- आरोपियों की हुई है पहचान
उदयपुर के एसपी ने कहा है कि एक जघन्य हत्या का मामला सामने आया है. घटना की पूरी विस्तृत जांच की जायेगी. कुछ आरोपियों की पहचान की गयी है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया है. हम उस शख्स के खिलाफ कार्रवाई करेंगे, जिसने इस घटना की जिम्मेदारी ली है.

➡️ गुलाब चंद कटारिया ने अशोक गहलोत से की बात
राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने उदयपुर मर्डर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा. पीड़ित के परिजनों को मदद दी जायेगी. उन्होंने कहा कि ऐसी घटना किसी एक व्यक्ति की करतूत नहीं है. इसके पीछे कोई न कोई संगठन है. यह वीभत्स मामला है और प्रशासन की विफलता है.

Posted in support of Nupur Sharma, in Udaipur of Rajasthan, the youth's throat sandar killing, Internet service closed in Udaipur district.