जल्द बादल हट जाएंगे', महाराष्ट्र संकट पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा बयान Soon the clouds will go away', Union Minister Nitin Gadkari's big statement on Maharashtra crisis, Said- Shiv Sena's break up is not good

'जल्द बादल हट जाएंगे', महाराष्ट्र संकट पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा बयान

बोले- शिवसेना का टूटना अच्छा नहीं

#Loktantrakiawaaz
नई दिल्ली, 25 जून: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि पॉलिटिक्स एक खेल है, सरकारें बनती हैं और बिगड़ जाती है. यहां उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी की प्रसिद्ध कथन भी दोहराया कि लोग आते हैं चले जाते हैं, सरकारें आती हैं चली जाती हैं, प्रधानमंत्री बनते हैं फिर चले जाते हैं लेकिन देश यही रहता है. उन्होंने कहा कि हम सबको देश के लिए काम करना है, गांव गरीब के लिए काम करना है, देश को दुनिया की महाशक्ति बनाने के लिए काम करना है.

नितिन गडकरी ने कहा कि आगे-आगे देखिए क्‍या होता है? वैसे भी MVA सुविधाजनक अलायंस था इसमें समझौतापरस्‍ती थी. जाहिरतौर पर इसमें पॉलिटिक्‍स ऑफ आइडियोलॉजी की कहीं कोई बात नहीं थी. उन्होंने कहा कि शिवसेना की हिंदुत्‍ववादी विचार की राजनीतिक धारा रही है, इस कारण इस तरह की सियासी परिस्थिति बनी है. राजनीति में सब कुछ समय और परिस्थिति पर निर्भर करता है. 

महाराष्ट्र के सियासी जाम पर उन्होंने अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि कभी धूप होती है तो कभी छांव होती है लेकिन हमें रुकना नहीं है. बाला साहेब ठाकरे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं मंत्री था तब मुझे उनका बहुत सपोर्ट मिला था. यहां उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी और शिवसेना फिर से एक साथ आती है तो मुझ जैसे व्यक्ति को आनंद होगा लेकिन अब ऐसी संभावना दिखती नहीं है. यहां उन्होंने यह भी कहा कि शिवसेना का टूटना अच्छा नहीं है.

Soon the clouds will go away', Union Minister Nitin Gadkari's big statement on Maharashtra crisis.

Said- Shiv Sena's break up is not good.

खबर औऱ अपडेट के लिए loktantrakiawaaz.co.in पर क्लिक करे.