चंद्रपुर जिला सामान्य अस्पताल का पिछला दरवाजा पुनः शुरू करें- पुर्व नगर सेवक बलराम डोडानी Re-open the back door of Chandrapur District General Hospital- Former municipal corporater Balram Dodani

चंद्रपुर जिला सामान्य अस्पताल का पिछला दरवाजा पुनः शुरू करें- पुर्व नगर सेवक बलराम डोडानी

चंद्रपुर: चंद्रपुर शहर में दो मार्ग महत्वपूर्ण है जिसमे एक मार्ग को कस्तुरबा मार्ग, वहीं दुसरा मार्ग गांधी मार्ग है जो कि महानगर का मुख्य मार्ग है. इस मार्ग पर महानगर की हर छोटी बड़ी दुकानें होने और शहर में रह रहे रहवासियों का भी आवागमन का मुख्य मार्ग होने की वजह से वाहनों का भारी भरकम ट्रैफिक होने की वजह से जाम जैसी स्थिति पैदा हो जाती है. इसी मार्ग पर रैलियों तथा कई प्रकार के सामाजिक कार्यक्रम का भी आयोजन होता रहता है।
➡️ गंभीर मरीजों की जान पर बन आती 
चंद्रपुर जिला सामान्य अस्पताल में आने वाले मरीजों को और आपातकाल के लिए आने जाने वाली अम्बुलेन्स में हादसे के शिकार गंभीर मरीजों तथा चंद्रपुर जिले के दुसरे तहसील से आए हुए मरीजों को चंद्रपुर जिला सामान्य अस्पताल लाया जाता है. अस्पताल का मुख्य गेट गांधी मार्ग (मेन रोड) पर होने की वजह से एंबुलेंस को कस्तुरबा मार्ग से होते हुए गंज वार्ड सिग्नल और फिर जयंत टॉकिज सिग्नल से होते हुए चंद्रपुर जिला सामान्य अस्पताल के मुख्य गेट पर पहुंचकर अस्पताल में दाखिल होती है. जिसमें काफी समय बर्बाद होता है और गंभीर घायल मरीजों के जान पर बन आती है।
➡️ पुर्व पार्षद बलराम डोडानी के प्रयास
इस गंभीर जनसमस्या के समाधान के लिए पुर्व पार्षद बलराम डोडानी ने मुहिम के माध्यम से चंद्रपुर जिले के हर छोटे बड़े नेताओ अधिकारीयों का ध्यान आकर्षित कर समस्या के समाधान के निवारण के लिए भरसक प्रयत्न में जुटे हुए हैं और सामान्य अस्पताल के पिछले मार्ग को नियमित रूप से शुरू करने के लिए प्रयत्न जारी रखे हुए हैं. जिसमें चंद्रपुर सामान्य अस्पताल के डीन को भी इस समस्या से अवगत कराया गया है. आज इतनी बड़ी समस्या के निवारन के लिए बलराम डोडानी का भरसक प्रयास करना और इस गंभीर विषय को शासन प्रशासन तक पहुचाने के लिए जी जान से प्रयास करना बहुत ही सराहनीय कार्य है. चंद्रपुर जिला सामान्य अस्पताल सकारात्मक उत्तर देते हुए जल्द ही इस समस्या का निवारण करे.

➡️ चंद्रपुर जिले के जनप्रतिनिधियों द्वारा प्रशासन को पत्र
▪️पालकमंत्री सुधीर मुनगंटीवार का पत्र
▪️खासदार सुरेश धानोरकर का पत्र
▪️आमदार किशोर जोरगेवार का पत्र
Re-open the back door of Chandrapur District General Hospital- Former municipal Corporater alram Dodani