Breaking News: चंद्रपुर महानगर के मशहूर डॉक्टर ने आत्महत्या, अपने ही चिकित्सालय में लिया हेवी डोज इंजेक्शन Famous doctor of Chandrapur committed suicide, took heavy dose injection in his own hospital

💥 Breaking News: चंद्रपुर महानगर के मशहूर डॉक्टर ने आत्महत्या 

💉 अपने ही चिकित्सालय में लिया हेवी डोज इंजेक्शन

चंद्रपुर: चंद्रपुर महानगर के नेत्र रोग विशेषज्ञ डाॅ. उमेश अग्रवाल द्वारा अपने चिकित्सालय में आत्महत्या करने की घटना सामने आयी है।

चंद्रपुर महानगर के मेन रोड स्थित डॉ. उमेश अग्रवाल का नेत्र चिकित्सालय है। आज रात 8:30 बजे के बीच क्लिनिक के रेस्टरूम में डॉ. अग्रवाल ने हेवी डोज इंजेक्शन लिया था।

जब तक पता चला कि डॉक्टर ने इंजेक्शन ले लिया है, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आत्महत्या का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. उमेश अग्रवाल ने आज कुछ मरीजों का चेकअप किया और  ऑपरेशन करने के बाद अपने क्लिनिक के विश्राम कक्ष में आराम करने चले गये। उस समय डाॅ. अग्रवाल ने हेवी डोज इंजेक्शन लेकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को घटनास्थल पर एक इंजेक्शन और एक बोतल मिली।  बताया जा रहा है कि डॉ. उमेश अग्रवाल पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे। उन्होंने एक निजी अस्पताल में मनोरोग का इलाज भी कराया। उन्होंने आत्महत्या क्यों की इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

Famous doctor of Chandrapur committed suicide

Took heavy dose injection in his own hospital