"तुझ्यात मी" मराठी मूवी का पहला शो हाउसफुल, लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया "Tuzhyat Me" Marathi Movie's First Show Housefull, People's Reaction

"तुझ्यात मी" मराठी मूवी का पहला शो हाउसफुल

लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया

#Loktantrakiawaaz
चंद्रपुर, 21 जुलाई: आज चंद्रपुर में और पूरे महाराष्ट्र में सोमैया फिल्म्स द्वारा निर्मित उनकी पहली मराठी फीचर फिल्म तुझ्यात मी  थियेटर्स में रिलीज की गई। चंद्रपुर के सुप्रसिद्ध राजकला थिएटर में आज इसका पहला शो 12:00 हुआ जोकि रिकॉर्ड तरीके से हाउसफुल हो गया। एक तो मराठी फिल्म ऊपर से चंद्रपुर निर्माता द्वारा निर्मित और चंद्रपुर के कलाकारों द्वारा अभिनय की गई फिल्म पहले ही दिन इस तरह से हाउसफुल योजना किसी इतिहास से कम नहीं है। सिनेमाघर में सोमैया फिल्म्स के कलाकार और स्टाफ की मात्रा केवल 10 से 15 परसेंट थी बाकी सारे टिकट्स काउंटर से हाथों हाथ बिक गए जो कि खुद निर्माता और कलाकारों के लिए एक सुखद आश्चर्य था। इतना ही नहीं फिल्म के दौरान लोगों द्वारा बार-बार सिटी और ताली बजाना तथा आइटम सॉन्ग पर अपने ही सीट पर नाचना ऐसे सीन भी देखे गए।
फिल्म खत्म होने के बाद जिस तरह की प्रतिक्रिया दर्शकों ने दी वह सुनकर निर्माता और कलाकार अभिभूत हो गए। फिल्म के बाद अधिकतर दर्शकों ने इसे जबरदस्त पारिवारिक मनोरंजन फिल्म बताया उसी तरह से युवा लड़के लड़कियों ने गाने और कहानी की भरपूर तारीफ की। आश्चर्य की बात यह है कि फिल्म के बाद मिली प्रतिक्रियाओं में युवा मध्यम उम्र के और वरिष्ठ सभी लोगों ने इसे बहुत ही शानदार मूवी बताया जोकि कभी कबार ही ऐसा होता है। कुछ लोगों ने इस फिल्म के क्लाइमेक्स के लिए तथा फिल्म के दौरान मनोरंजन के साथ दिए गए सामाजिक संदेश के लिए इस फिल्म की प्रशंसा की। सब मिलाकर इस फिल्म के बाद मिली प्रतिक्रियाओं से यह फिल्म सुपरहिट बनने की पथ पर निकल चुकी है ऐसा कहा जा सकता है।

"Tuzhyat Me" Marathi Movie's First Show Housefull, People's Reaction