ट्रिपल मर्डर से दहला चंद्रपुर जिला, पति ने अपनी पत्नी समेत दोनों बेटियों को उतारा मौत के घाट Triple murder in Chandrapur district, husband killed his wife along with his two daughters.

ट्रिपल मर्डर से दहला चंद्रपुर जिला 

पति ने अपनी पत्नी समेत दोनों बेटियों को उतारा मौत के घाट

चंद्रपुर: चंद्रपुर जिले के नागभीड़ तहसील में ट्रिपल मर्डर की एक सनसनी खेज घटना सामने आई है, मामूली घरेलू झगड़े में पति ने अपनी पत्नी समेत दोनों बच्चों की बड़े ही बेरहमी से हत्या कर दी, घटना चंद्रपुर के नागभीड तहसील के मोर्शी गांव की है, बताया जा रहा है की बीती रात पति और पत्नी में झगड़ा हुआ तो गुस्से में आकर पति ने कुल्हाड़ी से वार करते हुए बड़े ही बेरहमी से पत्नी समेत दो बेटियों की हत्या कर दी।

आरोपी का नाम 50 वर्षीय अंबादास तलमले है। मृतकों में  42 वर्षीय पत्नी अलका, 19 वर्षीय प्रणाली और  17 वर्षीय तेजू का समावेश है, एडिशनल एसपी रीना जनबंधु ने बताया कि बीती रात पति पत्नी और परिवार के बीच मामूली सा झगड़ा हुआ उसके बाद पति अंबादास ने घर को जलाने की कोशिश की, और सिलेंडर का पाइप निकालकर घर में ब्लास्ट करने की भी कोशिश की इस दौरान आरोपी के बेटे ने बीच बचाव करते हुए मामले को शांत किया था।

लेकिन आज सुबह तड़के पति-पत्नी के बीच फिर विवाद  हुआ फिर एक बार बेटे ने पूरे मामले को शांतकिया और अपने काम पर चला गया इसी बीच मौक़ा देखकर आग बबूला हो रहे आरोपी अंबादस ने कुल्हाड़ी से वार करते हुए तीनों की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक प्राथमिक संदेह यह है कि हत्या घरेलू विवाद के कारण हुई है, आरोपी को नागभीड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और घटना की जांच जारी है।

Triple murder in Chandrapur district, husband killed his wife along with his two daughters

#Triple-murder-in-Chandrapur-district #Chandrapur #Naghbhid