सिनेमा आजतक अवॉर्ड से बल्लारपुर के राजू रहिकवार को नवाजा गया


मुंबई 9 मार्च (का.प्र.): स्थानीय जुहू मुंबई स्थित मेयर हॉल में सिनेमा आजतक मॅगेजिन के संस्थापक संपादक मा.श्री नरेंद्र शर्मा जी द्वारा 6 मार्च, 2020 को 11 वा सिनेमा आजतक अचिव्हर्स अवॉर्ड 2020 से शाह रुख खान के लूक अ लाईक ज्यू.SRK के नाम से ख्यातिप्राप्त श्री राजू रहिकवार को सुप्रसिद्ध फिल्म गीतकार, गायक मा. श्री अरुण बक्षी जी के शुभ हस्ते अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया।
ज्ञात हो मा. श्री नरेंद्र शर्मा जी द्वारा उनकी संपादीत सिनेमा आजतक फिल्मी मॅगेजिन की ओर से प्रतिवर्षानुसार फिल्म नगरी में अपनी कला के माध्यम से फिल्म के रुपहले परदे पर अपनी पहचान बनाने वाले हर एक अभिनेता, अभिनेत्री, अनेक फिल्मी हस्तियो को उनके द्वारा फिल्मी हस्तियों के शुभ हस्ते अचिव्हर्स अवॉर्ड देकर सन्मानित किया जाता हैं।
इसी की आधारशीला में मुंबई में पिछले 26 वर्षो से शाह रुख खान की छबी को बरकरार रख, ज्यू.शाह रुख खान के नाम से अपनी छाप मुंबई फिल्म नगरी में बनानेवाले श्री राजू रहिकवार उर्फ ज्यू.शाह रुख खान को इस वर्ष 2020 के सिनेमा आजतक अचिव्हर्स अवॉर्ड से नवाजा गया।
हम आपको बता दे की राजू रहिकवार यह   विदर्भ स्थित एक छोटे से शहर बल्लारपूर से मुलतःहैं। अपने परिवार में कोई भी व्यक्ती फिल्मी दुनिया से कोसो दुर हैं, और तो और अपने शहर से मुंबई फिल्मी दुनिया यह तो एक तुटने वाला सपना सा था, फिर भी अपनी हिम्मत लगन और अपनी कला को मुंबई फिल्म के रुपहले परदे पर दिखाने का जुनुन जस्बे को लेकर मुंबई फिल्म नगरी में पिछले 26 वर्ष पूर्व ज्यू.शाह रुख खान का सपना लिये चले श्री राजू रहिकवार को शाह रुख खान का हमशकल बनने में आखीरकार कामयाबी नसीब हुई। अपने शहर से 26 वर्ष पहले मुंबई की ओर सपना लिये चले श्री राजू रहिकवार को कई तरह की मुसीबतों का सामना करना पडा, कभी कभी तो उन्हे एक वक्त की रोटी जुटाने के लिये उन्हे लोगो के वो सारे काम करने पडे जो बयां नहीं किया जाता। फिर भी ज्यू.शाह रुख खान बनने की अपनी लगन और जस्बे को उन्होने खत्म नही दिया। वे सारी मुसीबतों को मात देते हुए आगे बडते गये, अपने फिल्मी सफर को बरकरार रखा, और आज वे एक सफल बतौर अभिनेता, निर्माता के रूप में मुंबई फिल्म नगरी में अपना मुक्काम बनाया हैं। उनके द्वारा अभिनित सुपर नानी फिल्म काफी चर्चित रही, साथ ही तारक मेहता का उलटा चश्मा धारावाहिक भी खूप चर्चाओ का विषय बना रहा।
श्री राजू रहिकवार के, राजू रहिकवार से ज्यू.शाह रुख खान के इस फिल्मी सफर को केंद्रित कर मा. श्री नरेंद्र शर्मा जी ने उन्हे इस वर्ष के सिनेमा आजतक अचिव्हर्स अवॉर्ड को सुप्रसिद्ध फिल्म गीतकार,गायक मा. श्री अरुण बक्षी के शुभ हस्ते अवॉर्ड देकर सन्मानित किया।
श्री राजू रहिकवार ने विशेष रूप से मा. श्री नरेंद्र शर्मा, सर्वश्री पुनीत खरे, चांद सेठ,सतीश अग्रवाल,बिनू सेन गुप्ता एवं संगीता जैन का आभार व्यक्त किया हैं।
श्री राजू रहिकवार की इस उपलब्धी पर उनके चाहने वालों द्वारा उन्हे शुभकामनाए दि जा रही हैं।