चंद्रपुर में आज पुलिस का रूट मार्च, सड़क पर अनावश्यक भीड़ को रोकने के लिए रोज रुट मार्च जिला पुलिस अधीक्षक ने बिना किसी आवश्यक कारण के घर के बाहर नही निकलने की अपील


लोकतंत्र की आवाज़,चंद्रपुर न्यूज़ नेटवर्क
   चंद्रपुर 28 अप्रैल : जटपुरा गेट, गिरनार चौक, पठानपुरा गेट, बालाजी वार्ड, पुलिस ने आज मुख्य मार्ग से एक रुट मार्च निकाला।  पूरे पुलिस दल के साथ रूट मार्च निकाला गया।
      जिला पुलिस अधिक्षक डॉ महेश्वर रेड्डी द्वारा इसका नेतृत्व किया गया । उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में चंद्रपुर में ढील दी गई है । लेकिन कर्फ्यू लगा हुआ है।  लोगों को बिना किसी कारण के बाहर नहीं जाना चाहिए, उन्हें नियमों का पालन करना चाहिए। उन्होंने नागरिकों से घर पर रहने की अपील की और कर्फ्यू में कोई रियायत नहीं दी गई। उन्होंने बताया कि यह रूट मार्च अब शहर के विभिन्न स्थानों के लिए हर दिन निकाला जाएगा।

    पिछले दो दिनों से कर्फ्यू के बावजूद नागरिक बिना किसी कारण घर के बाहर निकल रहे हैं। कल सोमवार  27 अप्रैल  को, जटपुरा गेट क्षेत्र में नागरिकों की एक बड़ी भीड़ एकत्र हुई थी। और उन्होंने अपील भी की गई थी कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों।  जिला पुलिस अधीक्षक डॉ महेश्वर रेड्डी के नेतृत्व में चंद्रपुर पुलिस ने आज एक मार्ग मार्च निकाला।

 जिलाधिकारी ने स्पष्ट किया कि कर्फ्यू 3 मई तक लागू रहेगा, जिसमें कोई छूट नहीं दी गई है। इसके बाद भी, कई लोग इस समझ के साथ आ रहे हैं कि दुकानें खोली गई हैं।  कुछ दुकानदार अपनी दुकानें खोलने के लिए भी आ रहे हैं।  नतीजतन, शहर में भीड़ बढ़ रही है। नागरिकों को सावधान रहने की आवश्यकता है। क्योंकि वर्तमान में जिले में कोई कोरोना मामले नहीं हैं।  लेकिन अब ऐसा होता नहीं दिख रहा है, बिना किसी कारण के नागरिक सड़कों पर निकल रहे हैं । सोशल डिस्टनसिंग का धज्जियां उड़ाया जा रहा है ।ये चीजें चंद्रपुर जिले के लिए खतरनाक हैं जो कि ग्रीन जोन में है।  समझदार नागरिकों को सरकार के हर निर्देश का सख्ती से पालन करने की आवश्यकता है।  हालांकि कुछ उद्योगों को अनुमति दी गए है। फिर भी नियमों का पालन करने की अपील की जाती है।  जिन्हें आवश्यक वस्तुओं को खरीदने के लिए बाजार जाते समय महानगरपालिका द्वारा पास दिया गया है।प्रशासन द्वारा बार-बार निर्देश के बावजूद, नागरिक  अवहेलना करते हुए सड़कों पर उतरते दिखाई दे रहे हैं। ये चीजें भविष्य में खतरनाक होंगी।