कांग्रेस के रामु तिवारी मित्र परिवार द्वारा पुलिस रूट मार्च का फूलो की वर्षा से स्वागत पुलिस बल के लिए ठंडे पानी और शीत पेय देकर कृतज्ञता व्यक्त की


लोकतंत्र की आवाज़, चंद्रपुर न्यूज़ नेटवर्क

चंद्रपुर, 28 अप्रैल:
 देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ रहा है और देशव्यापी कर्फ्यू लगा दिया गया है।  चंद्रपुर जिला अभी भी कोरोना वायरस के नक्शे पर नहीं है और अब तक जिले में किसी ने कोरोना संक्रमण नहीं किया है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में, शहर सहित जिले में कुछ व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को खोलने की अनुमति दी गई है।  जिला पुलिस अधीक्षक डॉ महेश्वर रेड्डी के नेतृत्व में, चंद्रपुर शहर के विभिन्न हिस्सों से प्ऐतिहासिक जटपुरा गेट से कस्तूरबा चौक तक पठानपुरा गेट से गांधी चौक और वापस जटपुरा गेट तक रूट मार्च निकाला गया।
 दादरमहल वार्ड  से कस्तूरबा चौक से पठानपुरा गेट तक का रूट मार्च पठानपुरा गेट इलाके में पहुँचते ही पठानपुरा गेट चौक में कॉग्रेस नेता एवं चंद्रपुर शहर महानगरपालिका पूर्व सभापति  रामु तिवारी , एनएसयुआय  प्रदेश महासचिव कुणाल चाहरे, गोपाल अमृतकर, धरमु तिवारी, रूपेश शर्मा, अल्ताफ हुसैन, निलेश पुगलिया,सहित क्षेत्र में नागरिकों ने पुलिस रूट मार्च का सम्मान फूलो की वर्षा करके स्वागत किया गया। और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को पुष्पहार माला से स्वागत किया गया। उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों  लिए शीतल पेय और ठंडे पानी की बोतलें देकर पुलिस विभाग के प्रति कृतज्ञता एवं धन्यवाद व्यक्त किया।