बल्लारपुर तालुका के विसापुर वार्ड नं 5 प्रतिबंधित क्षेत्र में विधायक सुधीर मुनगंटीवार द्वारा तत्काल मदद , जिवनावश्यक किट और सब्जियों का वितरण


 लोकतंत्र की आवाज़, चंद्रपूर 

 चंद्रपूर ,25 मई (का प्र) : बल्लारपुर तालुका के विसापुर में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज को 24 मई को मिला इससे  विसापुर के वार्ड नं 5 को  प्रतिबंधित झोन कर दिया गया था। इस क्षेत्र के नागरिक  मोबाइल द्वारा पूर्व वित्त मंत्री विधायक सुधीर मुनगंटीवार को प्रतिबंध के कारण होने वाली समस्याओं का हवाला देते हुए फोन पर मदद मांगी गई थी।  विधायक मुनगंटीवार ने तुरंत नागरिकों की मांग पर ध्यान दिया और भाजपा के पदाधिकारियों की एक टीम को क्षेत्र में मदद के लिए भेजा।
 
 विसापुर वार्ड नं 5  में प्रतिबंधित क्षेत्र में भाजपा पदाधिकारियों के माध्यम से ३२० किट और मास्क, डेटॉल साबुन, बिस्किट पुडा सहित आवश्यक वस्तुओं और सब्जियों का वितरण किया गया।  

भाजपा के तालुका अध्यक्ष किशोर पंदिलवार, जिला परिषद सदस्य हरीश गेडाम, जिला परिषद सदस्य ब्रिजभूषण पाझारे, पूर्व पंचायत समिति के सभापति गोविंद पोडे, चंद्रपुर के उप महापौर राहुल पावड़े, बंडू बावने, डॉ मंगेश गुलवाडे, प्रकाश धरने, दत्तप्रसन्नन महादानी, उज्जवल धामंनगे मुख्य रूप से उपस्थिति थे।
 
 यदि इस प्रतिबंधित क्षेत्र के नागरिकों के लिए कोई समस्या है तो विधायक मुनगंटीवार की ओर से, भाजपा तालुका अध्यक्ष किशोर पंदिलवार ने लोगों को आश्वासन दिया कि हम इन समस्याओं को हल करने के लिए हमेशा तैयार हैं।  प्रतिबंधित क्षेत्र के नागरिकों ने मांग पर तत्काल प्रतिक्रिया देने पर अपनी ओर से आभार व्यक्त की गया ।  
सभी ने आभार विधायक सुधीर मुनगंटीवार का आभार  माना।