चंद्रपूर जिले में स्कूल में कोराइन्टिन में एक युवती के साथ उत्पीड़न




 चंद्रपूर  , 26 मई : चंद्रपूर जिले के ब्रह्मपुरी तालुका मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर एक नन्होरी जिला परिषद स्कूल में संस्थागत संगरोध (इंस्टीटूअशनल कोराइन्टिन) में रहने वाली एक युवती ने 25 मई को ब्रम्हपुरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि गांव के एक  इसम ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी।  नतीजतन, तालुका में हलचल मच गई है और संगरोध (कोराइन्टिन) व्यक्ति की सुरक्षा का सवाल सामने आया है।  उपरोक्त शिकायत से पता चलता है कि संगरोध(कोराइन्टिन) व्यक्ति कितने सुरक्षित हैं और प्रशासन उनकी कितनी अच्छी देखभाल कर रहा है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार, लड़की 15 अप्रैल से पुणे से आई  है। गाँव में स्कूल को छोड़ दिया गया है। प्राप्त शिकायत के अनुसार, आरोपी काकाजी प्रधान 24 अप्रैल को शाम 7.30 बजे स्कूल की सुरक्षात्मक दीवार से कूद गया और हाथ पकड़ कर अश्लील हरकते ,साथ ही गाली गलौच करने लगा। 

 इस समय, लड़की की चीख के कारण, बहन और अन्य लोग जो अलग थे, लड़की की ओर भागे और आरोपी का पीछा किया।

 कुछ समय बाद, चचेरे भाई और सरपंच को इस घटना के बारे में पता चला। वे तुरंत स्कूल पहुंचे और घटना का पता लगाने के लिए आरोपी के घर गए। आरोपी काकाजी प्रधान ने चचेरे भाई को कांच से मारा और चचेरा भाई घायल हो गया।

 अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अधिनियम, 1989 के खिलाफ अत्याचार निवारण अधिनियम की धारा 294,323,354,506 के तहत एक मामला ब्रम्हपुरी पुलिस स्टेशन में आरोपी काकाजी प्रधान के खिलाफ दर्ज किया गया है और उप-मंडल पुलिस अधिकारी, ब्रह्मपुरी, मिलिंद शिंदे द्वारा जांच की जा रही है।