चंद्रपुर में लॉकडाउन 'जैसा था, वैसा ही,' जिन दुकानों को पहले अनुमति दी गई है, केवल उनके दुकानें खोली जाएंगी , केवल एक मरीज पोसिटिव: जिलाधिकारी डॉ कुणाल खेमनार, जिला प्रशासन के अधिकृत जानकारी के बिना कोई भी खबर सोशल मीडिया पर प्रसारित नहीं करे

चंद्रपुर में लॉकडाउन 'जैसा था, वैसा ही'

जिन दुकानों को पहले अनुमति दी गई है, केवल उनके  दुकानें खोली जाएंगी

 केवल एक मरीज पोसिटिव: जिलाधिकारी डॉ कुणाल खेमनार

जिला प्रशासन के अधिकृत  जानकारी के बिना कोई भी खबर सोशल मीडिया पर प्रसारित नहीं करे


      पॉजिटिव मरीज संपर्क में 46 लोगों की संपर्क सूची बनाई

      आसपास के 10 लोगों के स्वाबों को जांच के लिए भेजा गया था

      मरीज की स्थिति स्थिर है;  हर घंटे की समीक्षा 

    आपको 14 दिनों के लिए नियंत्रण क्षेत्र में प्रवेश करने की अनुमति नहीं 

    गाँव के बाहर से आने वाले हर व्यक्ति को अलग रहना चाहिए

    सरकारी कर्मचारियों को तुरंत काम पर लौटने के निर्देश

 चंद्रपुर दि  4 मई (जिमाका) : चंद्रपुर में केवल एक मरीज पॉजिटिव है।  रोगी अच्छे स्वास्थ्य में है और 46 लोगों की संपर्क सूची बनाई गई है।  संदिग्धों को 10 स्वैब प्रयोगशालाओं में भेजा गया है और अगले 14 दिनों के लिए नियंत्रण क्षेत्र में सभी को प्रतिबंधित कर दिया गया है।   जिलाधिकारी ने बताया कि जिलों में लॉकडाउन जारी है और आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर किसी भी नई दुकानों की अनुमति नहीं दी गई है। डॉ कुणाल खेमनार द्वारा दिया गया।
        आज दोपहर जारी किए गए एक वीडियो संदेश में, यह सुझाव दिया गया था कि जिला प्रशासन के अधिकृत अधिकारियों से आधिकारिक जानकारी के बिना कोई भी खबर सोशल मीडिया पर प्रसारित नहीं की जानी चाहिए।
     शहरों में, कृष्णा नगर क्षेत्र में एक सकारात्मक रोगी पाया गया है जहां कर्मचारी रात में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम कर रहा था।  उस पूरी बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया है।  इस रोगी के संपर्क में आए 46 लोगों की संपर्क सूची सूचीबद्ध है।  साथ ही स्वैप जांच के लिए दस संदिग्धों को भेजा गया है।  हर घंटे मरीज की जांच की जा रही है और उसकी हालत स्थिर है।  उन्होंने लोगों से इस संबंध में किसी भी अफवाहों पर विश्वास न करने की भी अपील की।
        कृष्णानगर के आसपास के इंदिरानगर, शास्त्रीनगर और बंगाली कैंप इलाके को भी बंद कर दिया गया है।  उन्होंने कहा कि महानगरपालिका द्वारा जारी अनुमति पास के बिना क्षेत्र में किसी को भी खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। स्वास्थ्य जांच और पंजीकरण जारी है और नागरिकों को सकारात्मक प्रतिक्रिया देनी चाहिए।
       अन्य राज्यों से बड़ी संख्या में मजदूर गांवों में लौट रहे हैं।  लौटे श्रमिकों को 14 दिनों के लिए अलग किया जा रहा है।
 इसने जिले में फंसे अन्य राज्यों के मजदूरों को भेजने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाया है।  इसके लिए, एनजीओ, कई संगठन काफी हद तक प्रशासन की मदद कर रहे हैं।  इस प्रणाली का उपयोग किया जाना चाहिए, उदा।  वह संदेश निर्देशन किया था।
        कृष्णानगर क्षेत्र को नियंत्रण क्षेत्र घोषित किया गया है।  क्षेत्र के नागरिकों को अगले 14 दिनों के लिए घर पर रहना आवश्यक है।  घर तक पहुंचने वाली स्वास्थ्य टीम को आवश्यक जानकारी दी जानी चाहिए।  उन्होंने यह भी निर्देश दिया है कि पुलिस विभाग द्वारा दिए गए निर्देशों का यहां सख्ती से पालन किया जाना चाहिए।