सावधान! गलत संदेश फैलाने पर कार्रवाई की जाएगी , जिलाधिकारी डॉ कुणाल खेमनार ने पुलिस प्रशासन को कार्रवाई के निर्देश दिए


लोकतंत्र की आवाज़,चंद्रपूर

 चंद्रपुर, दि 10 मई (जिमाका) : चंद्रपूर जिला प्रशासन ने कोरोना के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के  जिलाधिकारी डॉ कुणाल खेमनार ने निर्देश दिया है कि सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना के बारे में गलत संदेश फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

 कोरोना को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी तालाबंदी की गई है।  इस लॉकडाउन के दौरान, सोशल मीडिया के माध्यम से कई झूठे संदेश के साथ-साथ पुराने संदेश और फोटो भेजकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं।  सभी को 15,000 रुपये मिलेंगे।  यह धनराशि फॉर्म भरकर प्राप्त की जानी चाहिए।  सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसी सामग्री के झूठे संदेश फैलाए जा रहे हैं।  इसलिए, ऐसा कोई भी धन प्राप्त नहीं होगा और संबंधित संदेश गलत है। जिला प्रशासन इस तरह के झूठे संदेश पर विश्वास न करने और पुष्टि के बिना संदेश को आगे नहीं बढ़ाने की अपील कर रहा है।  यह भी चेतावनी दी कि इस तरह के झूठे संदेश, अफवाह और गलत सूचना फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 सुनिश्चित जानकारी के लिए इन आधिकारिक सोशल मीडिया का अनुसरण करें:

 आप जिलाधिकारी और जिला सूचना कार्यालय के जिला कोरोना कंट्रोल सेल और डीआईओ चंद्रपुर फेसबुक पेज, वेबसाइट chanda.nic.in और ट्विटर हैंडल @InfoChandrapur, www.diochanda1.blogspot.in का अनुसरण कर सकते हैं।

 नागरिक चंद्रपुर पुलिस विभाग की वेबसाइट www.chandrapurpolice.gov.in, चंद्रपुर पुलिस फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल @SPChandrapur का अनुसरण कर सकते हैं।

 जिला परिषद चंद्रपुर की वेबसाइट www.zpchandrapur.maharashtra.gov.in और चंद्रपुर नगर निगम की वेबसाइट www.cmcchandrapur.com के साथ-साथ चंद्रपुर नगर निगम के फेसबुक पेज का पालन करें।

 डॉक्टरों, नर्सों, फार्मास्यूटिकल्स, एम्बुलेंस, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों और अन्य चिकित्सा सुविधा प्रदाताओं को अपने कर्तव्यों को निभाने में किसी भी कठिनाई के मामले में चंद्रपुर पुलिस विभाग से 9404872100 और व्हाट्सएप नंबर पर संपर्क करना चाहिए।