22 जून से 30 दिनों के लिए घुग्घुस से वणी वर्धा नदी पुल बंद : पुलिस अधीक्षक डॉ महेश्वर रेड्डी का आदेश


 चंद्रपुर ,19 जून : घुग्घुस-वणी सड़क पर वर्धा नदी का पुल जर्जर हालत में है,  नए पुल का निर्माण किया जा रहा है।  घुग्घुस से वणी रोड पर नया पुल 1985 के दौरान बनाया गया था।

 चूँकि वणी से घुग्घुस रोड पर वर्धा नदी पुल का काम किया जाना है और यातायात को पूरी तरह से बंद किए बिना यह काम करना संभव नहीं है, कार्यकारी अभियंता, लोक निर्माण विभाग -1, चंद्रपुर ने इस सड़क को वैकल्पिक सड़क के लिए मोड़ने का अनुरोध किया है।

 घुग्घुस-वणी मार्ग को बंद करने और वैकल्पिक मार्गों को ठीक करने के लिए आवश्यक है ताकि लोगों को किसी भी असुविधा और कानून व्यवस्था की समस्या का सामना न करना पड़े  इसलिए, डॉ महेश्वर रेड्डी, पुलिस अधीक्षक, चंद्रपुर, महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम, 1951 की धारा -33 (1) (बी) के तहत, यह सुनिश्चित करने के लिए कि जनता संकटग्रस्त, बाधित या असुविधाजनक नहीं है और कोई दुर्घटना और कानून-व्यवस्था का मुद्दा नहीं है। 

 जैसा कि मुख्य राज्य सड़क नंबर 14 घुग्घुस-वणी सड़क पर वर्धा नदी के पुल पर काम करना है, इस सड़क पर  22 जून से 30 दिनों के लिए सभी प्रकार के वाहनों को यातायात के लिए बंद कर दिया जाएगा।  

जनता को निम्नलिखित वैकल्पिक मार्ग लेने के लिए निर्देशित किया गया है।

 वैकल्पिक मार्ग घुग्घुस - नाकोड़ा - मुंगोली - सिंदोला - आबई फाटा - चारगांग चौकी से वणी।

वैकल्पिक मार्ग तडाली - घोड़पठ - भद्रावती - कोंढा - माजरी - पाताला से वणी, वैकल्पिक मार्ग घुग्घुस - तडाली - भद्रावती - वरोरा - वणी।

 यह मार्ग 22 जून से 30 दिनों के लिए खुला रहेगा।
 उक्त निर्देशों का पालन करते हुए प्रशासन को सहयोग करने अपील  पुलिस अधीक्षक चंद्रपुर डॉ महेश्वर रेड्डी ने की है ।