अब ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन नानावटी अस्पताल में भर्ती #AishwaryaRaiBachchan

मुंबई , 18 जुलाई : अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या  को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें, अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद परिवार के सभी सदस्यों की जांच की गई थी, जिसमें पहले अभिषेक, और फिर ऐश्वर्या तथा उनकी बेटी में भी कोरोना पाया गया था। शुरू में ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को घर में ही क्लारंटाइन कर दिया गया था, लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बाद अब दोनों को भी नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अमिताभ और अभिषेक ही हालत में लगातार सुधार आ रहा है। इस तरह अब बच्चन परिवार के 4 सदस्य नानावटी अस्पताल में हैं। जानकारी के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या ने अब गले में दर्द की शिकायत की। खबर है कि दोनों को हल्का बुखार है। इसके बाद बीएमसी की टीम डॉक्टरों को लेकर पहुंची और फिर तय हुआ कि दोनों को अलग-अलग एंबुलेंस में लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया जाए।

उस दिन बच्चन परिवार के बाकी सदस्यों की जांच की गई। अगले दिन रिपोर्ट आई तो ऐश्वर्या और बेटी आराध्या में भी कोरोना मिला। तब दोनों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया था। अब बुखार के लक्षण मिलने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।