नानावटी हॉस्पिटल में स्पेशल आइसोलेशन वॉर्ड में हैं अमिताभ- अभिषेक, महानायक अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ का सामना करना पड़ रहा , डॉक्टर्स की खास टीम हर घंटे बिग बी और अभ‍िषेक की जांच कर रही

नानावटी हॉस्पिटल में स्पेशल आइसोलेशन वॉर्ड में हैं अमिताभ- अभिषेक,

महानायक अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ का सामना करना पड़ रहा ,

 डॉक्टर्स की खास टीम हर घंटे बिग बी और अभ‍िषेक की जांच कर रही

मुंबई ,12 जुलाई :  अमिताभ और अभिषेक आस पास के कमरे में ही एडमिट  किए गए हैं और लगातार एक दूसरे के संपर्क में बने हुए हैं। दोनों मोबाइल से घर पर भी बात कर रहे हैं। डॉक्टर्स की मानें तो दोनों की रिकवरी भी तेजी से हो रही है।

 बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं और अपना इलाज करा रहे हैं। दोनों ही कलाकार एक ही फ्लोर पर आस पास के कमरे में ही एडमिट किए गए हैं। नानावटी अस्पताल के सोर्स की मानें तो दोनों एक्टर अच्छा रिस्पॉन्स कर रहे हैं और आज फिर से उनका कोरोना टेस्ट नहीं किया जाएगा।

 अमिताभ और अभिषेक अगल-बगल के कमरे में ही एडमिट किए गए हैं और लगातार एक दूसरे के संपर्क में बने हुए हैं। दोनों मोबाइल से घर पर भी बात कर रहे हैं। डॉक्टर्स की मानें तो दोनों की रिकवरी भी तेजी से हो रही है। अभिषेक को काफी हल्के लक्ष्ण हैं वहीं चलते वक्त अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है। डॉक्टर्स की खास टीम हर घंटे बिग बी और अभ‍िषेक की जांच कर रही है।

 डॉक्टर्स का ऐसा मानना है कि दोनों के स्वास्थ को देखते हुए आज उनका कोरोना टेस्ट नहीं किया जाएगा मगर कल यानी सोमवार के दिन एक बार फिर से दोनों एक्टर्स का कोरोना टेस्ट किया जा सकता है।

 देर सुबह इस बात की जानकारी भी दोनों को दे दी गई है कि उनके परिवार से ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और घर में आइसोलेट हैं। बता दें कि बच्चन परिवार से सिर्फ जया बच्चन ही ऐसी हैं जो कोरोना निगेटिव हैं।