अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पोस्टिव पाए गए , बच्चन पिता- पुत्र कोरोना पॉजिटिव #Amitabh-Abhishek-Bachchan-Corona-positive


अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पोस्टिव पाए गए

बच्चन पिता- पुत्र  कोरोना पॉजिटिव
 मुंबई , 11 जुलाई :  बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस संक्रमण का शिकार हो गए हैं। शनिवार को ट्वीट कर खुद बिग बी ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा, “मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। अस्पताल में हूं। अस्पताल प्रशासन को इस बारे में जानकारी दे रहा है। परिवार और स्टाफ के भी कोरोना सैंपल लिए गए हैं। टेस्ट रिपोर्ट के रिजल्ट आना बाकी है। मेरे संपर्क में पिछले 10 दिनों में आए लोगों से मेरी गुजारिश है कि वे अपना कोरोना टेस्ट करा लें!” इसी बीच, कुछ टीवी मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा गया कि बिग बी में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए। जैसे ही उन्होंने इस बारे में ट्वीट किया, राजनीति से लेकर बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्तियां उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगीं। यही नहीं, फैंस और फॉलोअर्स ने भी कहा- सर, हम कामना करते हैं कि आप जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

 सूत्रों के अनुसार अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पोस्टिव पाए गए  है।
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। 44 साल के अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पिता अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद किया गया। पूरे बच्चन परिवार और उनके स्टाफ का टेस्ट हुआ, जिसके बाद अब अभिषेक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभ‍िषेक को भी नानावती अस्पताल में एडमिट किया गया है।