मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना से संक्रमित

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार (25 जुलाई) को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं। सीएम चौहान ने शनिवार को ट्वीट कर खुद ही इस बात की पुष्टी की है। सीएम शिवराज ने अब ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह अस्पताल में एडिमट हो रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, मुझे डॉक्टर्स ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है, मैं COVID19 डेडिकेटेड चिरायु अस्पताल में भर्ती होने जा रहा हूं। कोरोना के मरीज को जिद नहीं करना चाहिए कि हम होम क्वारंटाइन ही रहेंगे या अस्पताल नहीं जायेंगे। हमें डॉक्टर्स के निर्देश का पालन करना चाहिये।
उन्होंने फिर से ट्वीट करते हुए अपील की है, मैं अपने सभी साथियों से अपील करता हूं कि COVID19 के जरा भी लक्षण आये तो लापरवाही न बरतें, तत्काल टेस्ट कराएं और उपचार प्रारम्भ करें।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपनी कोरोना वायरस जांच करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग पृथक-वास में चले जाएं।
 उन्होंने कहा, ‘‘मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। मैं कोरोना वायरस दिशा-निर्देश का पूरा पालन कर रहा हूं । डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को पृथक करूंगा और इलाज करवाऊंगा। मध्य प्रदेश की जनता से मेरी अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना वायरस को निमंत्रण देती है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फिर से एक बार अपील की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं एक बार अपना कोविड-19 टेस्ट करा लें। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहे और कोरोना गाइडलाइन का पालन जरूर करें