केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अचानक फिर तबीयत बिगड़ी , दिल्ली AIIMS में भर्ती #AmitShah #HomeMinister


नई दिल्ली , 13 सितंबर : कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक बार फिर से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझना पड़ा रहा है, जिसके चलते हुए उन्हें शनिवार देर रात फिर से एम्स में भर्ती होना पड़ा है। सूत्रों के मुताबिक, मंत्री अमित शाह को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। हालांकि अभी तक अस्पताल की तरफ से इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

शनिवार रात हुए भर्ती

 सूत्रों के मुताबिक, शाह को शनिवार रात 11 बजे के तकरीबन एम्स में भर्ती कराया गया जहां उन्हें कार्डियो न्यूरो (सीएन) टावर में रखा गया है जो वीवीआईपी के लिए रिजर्व रहता है। एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। इससे पहले कोविड-19 से उबरने के बाद भी 18 अगस्त को शाह को एम्स में भर्ती किया गया था।
कुछ दिन पहले दी थी कोरोना को मात

2 अगस्त को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद शाह को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उन्होंने अस्पताल से ही अपना कामकाज जारी रखा था। यहां करीब दो हफ्ते इलाज के बाद उन्होंने कोरोना को मात दी थी और 14 अगस्त को रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। हालांकि बाद में उन्हें कुछ दिक्कतों का सामना करने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था।