Blast In Delhi - दिल्ली में धमाका , मचा हड़कंप #NewDelhi #Blast

Blast In Delhi - दिल्ली में धमाका 

मचा हड़कंप

नई दिल्ली : किसान आंदोलन का फायदा उठाकर आतंकियों ने दिल्ली में स्थित इजराइली दूतावास के पास धमाका कर दिया, हालाँकि इस धमाके में कोई घायल या किसी की मौत तो नहीं हुई लेकिन आतंकवादियों ने दिल्ली के VVIP इलाके में बम फोड़कर संकेत दे दिया है कि वह कभी भी बड़ा कांड कर सकते हैं…कई सालों बाद दिल्ली में धमाका हुआ है, इससे पहले दिल्ली में आतंकियों के घुसने से पहले ही पुलिस पकड़ लेती थी, लेकिन इस बार नहीं पकड़ पाई है….ध्यान रहे कि दिल्ली पुलिस इस समय किसान आंदोलन की ज्यादा सुरक्षा कर रही है.
दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास आज शाम अचानक धमाका हो गया, हालाँकि राहत की बात यह है कि low-intensity वाला यानि कम तीव्रता वाला विस्फोट हुआ है, जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ, हाँ! कुछ गाड़ियों के सीसों के टूटने की सूचना है, मौके पर दिल्ली स्पेशल सेल की टीम पहुंचकर मामलें की जांच कर रही है।
पुलिस का कहना है कि विस्फोट फुटपाथ के पास हुआ है. 4 से 5 कारों के शीशे टूट गए हैं…धमाका इजरायली दूतावास से 150 मीटर की दूरी पर हुआ है. दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर मौजूद हैं…..!!