'इंडियन आइडल -12' के फैन्स के लिए बुरी खबर, सवाई भाट की तबियत हुई खराब #indianidol12 #SawaiBhat

'इंडियन आइडल -12' के फैन्स के लिए बुरी खबर, सवाई भाट की तबियत हुई खराब

मुंबई: इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) के फैंस के लिए बुरी खबर है. शो के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कंटेस्टेंट सवाई भाट (Sawai Bhatt) इस रविवार भी शो में नजर नहीं आएंगे. इसकी वजह उनकी तबीयत का अचानक खराब होना बताया जा रहा है. इस हफ्ते इंडियन आइडल के मंच पर योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए, लेकिन सवाई भाट को उनके सामने गाना गाते हुए दर्शक नहीं देख पाए.

शनिवार का एपिसोड देखकर हर किसी के मन में यही सवाल उठे कि कहीं पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) के बाद अब सवाई भाट भी तो कोरोनावायरस (Coronavirus) का शिकाऱ नहीं हो गए. लेकिन इन सवालों पर अब शो के मेकर्स ने विराम लगा दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, सवाई भाट की अचानक तबीयत खराब हो गई थी, जिसके कारण बाबा रामदेव वाले एपिसोड्स की शूटिंग वह नहीं कर पाए. हालांकि, अब सवाई एकदम ठीक हैं. अगले हफ्ते वीकेंड पर शो में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) दिखाई देंगी. जया प्रदा वाले एपिसोड्स की शूटिंग हो चुकी है और इनमें दर्शक सवाई भाट को एक बार फिर अपनी गायिकी का जादू बिखेरते हुए नजर आएंगे.

आपको बता दें कि सवाई भाट अपनी क्लासिकल सिंगिंग के चलते देश के लोगों का दिल जीत रहे हैं. उनकी प्रतिभा को शो में अतिथि के तौर पर आए दिग्गज कलाकारों ने भी माना और उनकी खूब प्रशंसा की. ऐसे में सवाई भाट का अचानक यूं शो में न दिखाई देना उनके फैंस के लिए चिंता का विषय बन गया था. सवाई के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की भी खबरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिनकी सच्चाई अब सामने आ गई है.

फिलहाल, कोरोना के चलते महाराष्ट्र में लगाए गए 15 दिन के लॉकडाउन के कारण सारी शूटिंग बंद पड़ी हैं. कुछ शो मुंबई से गोवा शूटिंग करने के लिए पहुंच गए हैं, लेकिन इंडियन आइडल जैसे रियलिटी शोज ने पहले ही अगले हफ्तों की भी शूटिंग कर ली थी, जिसके कारण दर्शकों को निराश नहीं होना पड़ेगा. वहीं, शो के कंटेस्टेंट पवनदीप और आशीष की बात करें तो अब इन दोनों की कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आ चुकी है. हालांकि, वे दोनों अभी शो में नजर नहीं आएंगे, क्योंकि शूटिंग पहले ही हो गई थी और उस समय वे दोनों कोविड पॉजिटिव थे.