Indian Idol 12 : कोरोना पॉजिटिव पवनदीप राजन ने सभी को किया हैरान , बंद कमरे से दी जबरदस्त परफॉर्मेंस #PawandeepRajan #CovidPositive

Indian Idol 12 : कोरोना पॉजिटिव पवनदीप राजन ने सभी को किया हैरान , बंद कमरे से दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

नई दिल्ली : टीवी सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आयडल 12 (Indian Idol 12)’ के पॉपुलर कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इससे पहले के शो होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं, वायरस के संक्रमण से ग्रस्त होने के कारण पवनदीप राजन को होटल के एक कमरे में क्वारंटाइन कर दिया गया है. इसी बीच शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पवनदीप बंद कमरे में जबरदस्त परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं.दरअसल, शो के आज 11 अप्रैल (रविवार) के एपिसोड में आनंद जी गेस्ट बनकर पहुंचेंगे और उनके सामने पवनदीप बंद कमरे से ही गाना गाएंगे. आज के शो में पवनदीप ‘और इस दिल में क्या रखा है’ गाने गाते हुए दिखाई देंगे. पवनदीप केवल गिटार की मदद से ही शानदार परफॉर्म करते नजर आएंगे. उनकी परफॉर्मेंस देखकर सभी जज उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन देंगे. वहीं गेस्ट आनंद जी कहेंगे कि पवन तो पवन है. शो के टेलीकास्ट होने से पहले ही यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है और इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है.
बता दें, पवनदीप के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद शो के अन्य सभी कंटेस्टेंट, जज और होस्ट के साथ ही साथ सेट पर आने वाले वाले और बैकस्टेज शो से जुड़े लोगों का कोविड-19 का टेस्ट कराया गया है, लेकिन अभी इन सभी लोगों की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. वहीं, आदित्य नारायण को कोरोना हो जाने के बाद शो को फिलहाल रित्विक धनजानी होस्ट कर रहे थे. विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ ‘इंडियन आयडल 12’ के जज के रूप में शो में अपना योगदान दे रहे हैं.