रियल लाइफ के हिरो सोनू सूद ने बताया कोरोना महामारी से लड़ने का तरीका , कहा- देश को बचाने के लिए हमें ... #SonuSood #Desh #महामारी #हॉस्पिटल

रियल लाइफ के हिरो सोनू सूद ने बताया कोरोना महामारी से लड़ने का तरीका 

कहा- देश को बचाने के लिए हमें ...

मुंबई, 15 अप्रैल : कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप पूरे देश में बढ़ता जा रहा है । एक दिन में फिर से डेढ़ लाख से अधिक केस सामने आ रहे हैं ।  कोरोना से ज्यादा प्रभावित राज्यों में फिर से लॉकडाउन जैसे हालात बनते नजर आ रहे है । ऐसे में सीबीएई ने भी 10 वीं के एग्जाम रद्द और 12 वीं के बोर्ड एग्जाम फिलहाल स्थगित करने की घोषणा की है। एग्जाम कैंसिल करवाने को लेकर कई हस्तियों ने अपील की थी । सोनू सूद ने भी इस मत में छात्रों का साथ देते हुए अपील की थी । अब उनका एक दूसरा ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है ।
देश बचाना है तो अस्पताल बनाना होगा :
सोनू सूद ने महामारी को लेकर बड़ी बात कही है । दूसरी लहर के बढ़ते ही देश के अस्पतालों में  बेड की कमी नजर आने लगी । लोगों को इलाज करवाने के लिए अस्पताल के बाहर घंटों इंतजार करना पड़ रहा है, तब भी उन्हें एक भी बेड नहीं मिल रहा है । इसपर सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है । उन्होंने लिखा, 'महामारी की सबसे बड़ी सीख- देश बचाना है तो अस्पताल बनाना होगा ।' सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं । 

छात्रों की दी शुभकामनाएं:
साथ ही सोनू सूद ने 10वीं और 12वीं के एग्जाम रद्द होने पर छात्रों को बधाई दी । उन्होंने लिखा, 'आखिरकार यह हो ही गया, सभी विद्यार्थियों को ढेर सारी शुभकामनाएं । 'साथ ही सोनू के बहुत सारे फैंस उनसे यूपी बोर्ड एग्जाम कैंसिल करवाने की गुहार लगा रहे हैं । 
सोनू सूद को रियल लाइफ हीरो भी कहा जाता है । एक्टर ने कोरोना महामारी के समय प्रवासी मजदूरों को बस और हवाई सेवा की मदद से उनके घर पहुंचने में मदद की । इलाज से लेकर खाने-पीने और रोजगार तक सभी चीजों के लिए लोग सोनू को सबसे पहले याद करते हैं । उनके फैंस उनसे जब भी मदद मांगते, सोनू हमेशा मदद के लिए आगे रहते हैं ।