IPL पर कोरोना का अटैक, सनराइजर्स हैदराबाद का खिलाड़ी निकला कोविड पॉजिटिव Sunrise Hydrabad Player Corona Positive

IPL पर कोरोना का अटैक,

सनराइजर्स हैदराबाद का खिलाड़ी निकला कोविड पॉजिटिव

#Loktantrakiawaaz
#IPLNews
नई दिल्ली, 22 सितंबर: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दिल्ली और हैदराबाद (DC vs SRH) के बीच आज शाम 7.30 बजे से दुबई में आईपीएल का 33वां मुकाबला खेला जाना है। बीसीसीआई (BCCI) की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) आरटी-पीसीआर टेस्ट (RT-PCR-Test) में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

उन्हें बाकी टीम से अलग आइसोलेट कर दिया गया है।नटराजन के करीबी संपर्क में आए हैदराबाद के छह सदस्यों को भी आइसोलेशन में रखा गया है।
नटराजन के संपर्क में ऑलरांउडर विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जी, डॉक्टर अंजना वानन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट बॉलर पेरियास गणेशन थे। नटराजन के करीबी संपर्क में आए सदस्यों सहित बाकी दल का आज आरटी-पीसीआर परीक्षण किया गया जिसके नतीजे निगेटिव आए। सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज रात का मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। बीसीसीआई ने इसकी पुष्टि की है। मई में भारत में बायो-बबल में कई कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद आईपीएल रोक दिया गया था जो रविवार (19 सितंबर) से यूएई में बहाल हुआ है।

🏏 हैदराबाद को खलेगी नटराजन-विजय शंकर की कमी
जॉनी बेयरस्टो के बाद अब हैदराबाद को टी नटराजन और विजय शंकर की भी कमी खलेगी। बेयरस्टो ने दूसरे चरण से हटने का फैसला किया है। अब ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को अधिक जिम्मेदारी उठानी होगी। केन विलियमसन, मनीष पांडे, ऋद्धिमान साहा, केदार जाधव और अब्दुल समद से टीम को अच्छे योगदान की जरूरत है।

गेंदबाजी में उसकी अगुवाई राशिद खान और भुवनेश्वर कुमार करेंगे जिन्हें दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने के लिये अनुशासित प्रदर्शन करना होगा। दिल्ली अभी आठ मैचों में 12 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है जबकि सनराइजर्स के सात मैचों में केवल दो अंक हैं और वह सबसे निचले पायदान पर है। सनराइजर्स ने अब तक केवल एक मैच जीता है।