11 अक्टूबर को महाराष्ट्र में बंद का ऐलान, लखीमपुर खीरी हिंसा के खिलाफ राज्य सरकार ने लिया फैसला #Maha-Vikas-Aghadi #NCP-Congress-ShivSena-Alliance #Statewide-bandh-onOctober-11 #Lakhimpur-Kheri-Violence #Maharashtra-Minister-And-NCP-Leader-Jayant-Patil

11 अक्टूबर को महाराष्ट्र में बंद का ऐलान, 

लखीमपुर खीरी हिंसा के खिलाफ राज्य सरकार ने लिया फैसला

मुंबई, 06 ऑक्टोबर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी ( Lakhimpur Khiri) में हुई हिंसा के खिलाफ महाराष्ट्र (Maharashtra) में 11 अक्टूबर को राज्यव्यापी बंद का ऐलान किया गया है। महा विकास अघाड़ी (एनसीपी-कांग्रेस-शिवसेना गठबंधन) (NCP- Congress- Shivsena) ने एक दिन बंद का ऐलान किया गया है।

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता जयंत पाटिल ने बुधवार को बताया कि लखीमपुर खीरी में किसानों के खिलाफ हुई हिंसा के विरोध में बंद का आह्वान किया गया है।
गौरतलब है कि सामना में प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर शिवसेना ने सरकार पर निशाना है। कहा है कि प्रियंका की आंखों और आवाज में इंदिरा गांधी की धार है। सामना में लिखा गया है कि प्रियंका गांधी कांग्रेस की महासचिव होने के कारण उन पर राजनीतिक हमले हो सकते हैं।

इसके अलावा वे देश के लिए असीम त्याग करनेवाली व पाकिस्तान के टुकड़े करके हिंदुस्थान के विभाजन का बदला लेने वाली महान इंदिरा गांधी की 'पोती' हैं। उत्तर प्रदेश के किसानों के हत्याकांड पर दुनिया भर में प्रतिसाद देखने को मिल रहा है।

'Maha Vikas Aghadi' ( NCP - Congress - Shiv Sena Alliance ) calls for a statewide bandh on October 11 against the Lakhimpur Kheri Violence incident : Maharashtra Minister and NCP leader Jayant Patil