राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने की केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ, कहा- 'दिखाया कि सत्ता का कैसे उपयोग किया जा सकता है' #NitinGadkari #केंद्रीयमंत्री #ShownHowPowerCanUsed #NCPPresidentSharadPawar

राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने की केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ, 

कहा- 'दिखाया कि सत्ता का कैसे उपयोग किया जा सकता है'

#Loktantrakiawaaz
पुणे, 02 ऑक्टोबर: राष्ट्रवादी कांग्रेस प्रार्टी (राकांपा) (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने विकास के लिए बिजली का प्रभावी ढंग से इस्तेमाल करने के लिए शनिवार को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की तारीफ की है।
प्रतिद्वंद्वी दलों के दोनों नेताओं ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के अहमदनगर (Ahmadnagar)  में एक समारोह में मंच साझा किया। इस मौके पर शरद पवार ने कहा कि मैं इस समारोह में शामिल हुआ, क्योंकि मुझे बताया गया कि नितिन गडकरी अहमदनगर में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने जा रहे हैं, जो शहर के लंबे समय से लंबित मुद्दों को हल करेंगे, और वह चाहते हैं कि मैं उपस्थित रहूं। राकांपा प्रमुख ने कहा कि एक बार एक परियोजना (Project)  के लिए समारोह होने के बाद अक्सर कुछ नहीं होता है, लेकिन जब गडकरी की परियोजनाओं की बात आती है, तो समारोह के कुछ दिनों के भीतर काम शुरू हो जाता है। पवार ने कहा कि गडकरी एक महान उदाहरण हैं कि कैसे एक जनप्रतिनिधि देश के विकास के लिए काम कर सकता है। राकांपा प्रमुख ने कहा कि मुझे याद है कि इससे पहले गडकरी ने (सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय की) यह जिम्मेदारी संभाली थी, लगभग 5,000 किमी काम किया जा चुका था। लेकिन उनके पदभार संभालने के बाद यह आंकड़ा 12,000 किमी को पार कर गया।
Nitin Gadkari Has Shown How Power Can Used NCP President Sharad Pawar

➡️ शरद पवार ने किसानों को दी ये सलाह
पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार ने क्षेत्र के किसानों (Farmer) को सलाह दी कि गन्ने का उपयोग केवल चीनी उत्पादन तक ही सीमित नहीं रहेगा और उन्हें इसे इथेनाल (Ethenol) के कच्चे माल के रूप में भी सोचना चाहिए। इस मौके पर गडकरी ने कहा कि महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले (Buldhana District) में सड़क परियोजनाओं को क्रियान्वित करते हुए, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) (NHAI) ने स्थानीय नदियों और नालों को भी साफ किया। उन्होंने कहा कि मैं (महाराष्ट्र ग्रामीण विकास मंत्री) हसन मुश्रीफ (Hasan Mushrif) को अहमदनगर जिले में जल संरक्षण पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में सोचने का सुझाव देता हूं। गडकरी ने कहा कि नदियों और तालाबों की गहराई बढ़ाने से भूजल स्तर को बढ़ाने में मदद मिलती है। राकांपा नेता मुश्रीफ, जो इस जिले के संरक्षक मंत्री भी हैं समारोह में उपस्थित थे।