पावर स्टार पुनीत राजकुमार के निधन के बाद सदमे में तीन फैंस की मौत, राजकीय सम्मान के साथ कल होगा अंतिम संस्कार Puneet Rajkumar Death 3 Fans Death

पावर स्टार पुनीत राजकुमार के निधन के बाद सदमे में तीन फैंस की मौत, 

राजकीय सम्मान के साथ कल होगा अंतिम संस्कार

#Loktantrakiawaaz
बेंगलुरु, 30 ऑक्टोबर : पावर स्टार पुनीत राजकुमार के निधन (Puneet Rajkumar Death) के बाद सदमे में उनके तीन फैंस की मौत हो गयी है. शुक्रवार को पुनीत राजकुमार के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर उनके तीन प्रशंसकों की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी.

शुक्रवार को पुनीत राजकुमार के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर उनके तीन प्रशंसकों की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी. इनके नाम परसुराम देवान्नवर (33), मुनियप्पा और प्रसाद हैं. एक प्रशंसक ने तो पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि देने के बाद उनके आवास के बाहर ही आत्महत्या (Sucide) कर ली.

शनिवार को साउथ की फिल्मों (South Film) के जाने-माने कलाकार पुनीत राजकुमार के अंतिम दर्शन के लिए उनके फैंस का सैलाब उमड़ पड़ा. शनिवार को बेंगलुरु (Bengaluru) स्थित श्री कांतीरवा स्टेडियम (Shri Kantirava Stadium) में उनके चाहने वालों की लंबी कतार देखी गयी. एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें काफी संख्या में राजकुमार (Rajkumar) के फैंस को देखा जा रहा है. कुछ लोग मोबाईल में फोटो ले रहे हैं, तो कुछ वीडियो बनाते दिख रहे हैं.
पुनीत राजकुमार का शुक्रवार (29 अक्टूबर) को निधन हो गया था. कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा है कि रविवार को कांतीरवा स्टूडियो में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा. अंतिम संस्कार से पहले उनके शव को कंतीरवा स्टेडियम में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था. पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके फैंस ही नहीं, दक्षिण के फिल्मों के बड़े-बड़े कलाकार पहुंच रहे हैं.

पुनीत राजकुमार की बेटी भी बेंगलुरु पहुंच गयीं हैं. पूरे रीति-रिवाज के साथ रविवार को उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा. कर्नाटक के मुख्यमंत्री वासवराज बोम्मई ने मीडिया को बताया कि कन्नड़ संस्कृति के मुताबिक, सूर्यास्त के बाद अंतिम संस्कार नहीं किया जाता. इसलिए पावर स्टार का अंतिम संस्कार रविवार को संपन्न होगा.

➡️ 1 नवंबर को कर्नाटक टूरिज्म पर वेबसाइट लांच करने वाले थे पुनीत
मुख्यमंत्री ने मीडिया को बताया कि गुरुवार को ही पुनीत राजकुमार से उनकी बातचीत हुई थी. राजकुमार ने उनसे आग्रह किया था कि कर्नाटक टूरिज्म पर एक वेबसाइट को रिलीज करें. मुख्यमंत्री ने उनसे कहा था कि 1 नवंबर को वह वेबसाइट की लांचिंग में शामिल होंगे, लेकिन अब पुनीत हमारे बीच नहीं हैं. यह बेहद दुखद खबर है. हमारे कर्नाटक राज्य के साथ-साथ फिल्म जगत और युवा उन्हें बहुत मिस करेंगे.