महाराष्ट्र में 24 घंटे में कोरोना और ओमिक्रॉन ने पकड़ी डरावनी स्पीड #MaharashtraCorona #Omicron #Speed #OmicronMaharashtra

महाराष्ट्र में 24 घंटे में कोरोना और ओमिक्रॉन ने पकड़ी डरावनी स्पीड,

महाराष्ट्र ओमिक्रॉन के भी 31 नए मामले सामने आए

महाराष्ट्र में रविवार को 1648 कोरोना के मामले

#Loktantrakiawaaz
मुंबई, 27 दिसंबर: कोरोना (Corona) के मामले बढ़ने के साथ ही नया वैरिएंट (Corona New Varient) भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। कई राज्यों में नए वैरिएंट के केस मिल रहे हैं। रविवार को महाराष्ट्र, दिल्ली, जयपुर, गुरुग्राम और ओडिशा (Maharashtra, Delhi, Jaipur, Gurugram, And Odisa) में कोरोना व ओमिक्रॉन के मामले सामने आए हैं।

महाराष्ट्र में रविवार को 1648 कोरोना के मामले सामने आए हैं। राज्य में 9,813 सक्रिय मामले हैं। महाराष्ट्र में 918 रोगियों को रविवार को छुट्टी दे दी गई। राज्य में ठीक होने की दर 97.67 प्रतिशत है. कोरोना से महाराष्ट्र में रविवार को 17 मौतें हुई हैं। मृत्यु दर 2.12% है। वर्तमान में 89,251 लोग होम क्वारंटाइन हैं।

👉🏻 महाराष्ट्र ओमिक्रॉन के 31 नए मामले सामने आए
महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के 31 केस मिले हैं। इनमें मुंबई 27, ठाणे 2, पुणे ग्रामीण 1, अकोला में 1 केस मिला है। इनमें मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Mumbai International AirPort) पर स्क्रीनिंग के दौरान मिले ओमिक्रॉन मामले भी शामिल हैं। इनमें से 4 मरीज गुजरात के, 3 कर्नाटक के, 2 मरीज केरल के हैं और दिल्ली, छत्तीसगढ़, यूपी, जलगांव, ठाणे, नवी मुंबई और औरंगाबाद से 1-1 जबकि 2 विदेशी नागरिक शामिल हैं। सभी का अंतरराष्ट्रीय यात्रा का इतिहास है।

मुंबई में सोमवार को 922 नए पॉजिटिव केस मिले हैं। मुंबई में 2 लोगों की मौत की खबर है। मुंबई में 4295 एक्टिव केस हैं।