मुंबई में कोरोना चिंताजनक : महाराष्ट्र के 221 डॉक्टर मिले पॉजिटिव #MumbaiCorona #CoronaInMumbai #221DoctorsFromMaharashtraTested CoronaPositive

मुंबई में कोरोना चिंताजनक : महाराष्ट्र के 221 डॉक्टर मिले कोरोना पॉजिटिव

#Loktantrakiawaaz
मुंबई, 05 जनवरी: जेजे अस्पताल (Sir JJ Hospital) के 59 डॉक्टर, सायन अस्पताल के 50 डॉक्टर, केईएम अस्पताल के 40 डॉक्टर, नायर अस्पताल के 40 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पुणे के ससून अस्पताल में भी 5, ठाणे में भी 8 डॉक्टर और धुले में 8 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.  (Mumbai Corona Havoc of Corona in Mumbai, 221 doctors from Maharashtra Tested Positive, Shiv Sena Leader Sanjay Raut's entire family also infected)

मुुंबई में कोरोना संक्रमण (Mumbai Corona) तेजी से फैल रहा है. यहां  करीब आधे दर्जन अस्पतालों के करीब 200 रेसिडेंट डॉक्टर और महाराष्ट्र की बात करें तो 220 से 225 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव (221 doctors corona positive) पाए गए हैं. इन अस्पतालों में जेजे अस्पताल, सायन अस्पताल. केईएम अस्पताल, नायर अस्पताल और कूपर अस्पताल के डॉक्टरों के नाम सामने आए हैं. जेजे अस्पताल के 61 डॉक्टर, सायन अस्पताल के 50 डॉक्टर, केईएम अस्पताल के 40 डॉक्टर, नायर अस्पताल के 40 डॉक्टर, कूपर अस्पताल के 7 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यह जानकारी सेंट्रल मार्ड (Maharashtra Association of Resident Doctors) के अध्यक्ष डॉ. अविनाश दहिफले ने दी है. मुंबई के अलावा पुणे के ससून अस्पताल में भी 5 और ठाणे में 8 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. धुले के भी 8 डॉक्टरों को कोरोना हुआ है. इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) का भी पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया है.

खासदार संजय राउत के परिवार में उनकी मां, पत्नी, बेटी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इससे पहले आज (5 जनवरी, बुधवार) बीजेपी (BJP) नेता और विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर (Pravin Darekar) की रिपोर्ट भी आज पॉजिटिव आई. राज ठाकरे (Raj Thackrey) के घर और ऑफिस ‘शिवतीर्थ’ के तीन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. कुल 30 कर्मचारियों की कोरोना टेस्टिंग की गई थी. इनमें से एक की पॉजिटिव रिपोर्ट कल ही आ गई थी. महानायक अमिताभ बच्चन का एक कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. लेकिन राहत की बात यह है कि यह कर्मचारी बिग बी (BIG B) के परिवार के किसी भी सदस्य के संपर्क में नहीं आया है.