मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य के युवाओं को सरकारी योजनाओं और रोजगार से जोड़ने के लिए "महा युवा" ऐप (Maha Yuva App) की शुरुआत Chief Minister Uddhav Thackeray launched the "Maha Yuva" app to connect the youth of the state with government schemes and employment

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य के युवाओं को सरकारी योजनाओं और रोजगार से जोड़ने के लिए "महा युवा" ऐप (Maha Yuva App) की शुरुआत 

#Loktantrakiawaaz
मुंबई, 26 मार्च : महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने सरकारी योजनाओं (Government Schemes) और महाराष्ट्र राज्य में उपलब्ध रोजगार (Employment) के अवसरों के संबंध में युवाओं (Youth) को जानकारी मुहैया कराने के उद्देश्य से शुक्रवार को एक मोबाइल ऐप (Mobile App) की शुरुआत की. महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी आधिकारिक बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विधानभवन के कमेटी हॉल में "महा युवा" (Maha Yuva) नाम से ऐप की शुरुआत की. इस अवसर पर मंत्री सुभाष देसाई (Subhash Desai) और अनिल परब (Anil Parab) सहित अन्य लोग मौजूद थे.
➡️ स्नातक पास स्त्री, पुरुष कर सकते हैं ऐप पर रजिस्ट्रेशन
इस ऐप में सरकारी योजनाओं और राज्य में उपलब्ध रोजगार से संबंधित सूचनाएं पर मराठी, हिन्दी और अंग्रेजी भाषाओं में उपलब्ध होंगी. बयान में कहा गया है कि, स्नातक तक की शिक्षा प्राप्त कोई भी स्त्री या पुरुष इस ऐप पर अपनी प्रोफाइल बना सकेंगे, और उस पर रोजगार के संबंध में अपनी पसंद और कौशल आदि के बारे में सूचना दे सकेंगे. उसमें कहा गया है कि लोगों के प्रोफाइल और उनके द्वारा दी गई सूचनाओं के आधार पर उपलब्ध रोजगार के अवसर उन्हें मुहैया कराए जाएंगे.

Chief Minister Uddhav Thackeray launched the "Maha Yuva" app to connect the youth of the state with government schemes and employment.

खबर और अपडेट के लिये loktantrakiawaaz.co.in पर क्लिक करे.